VIDEO: तिहाड़ जेल में मसाज कराते दिखे दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन

Money laundering Case: मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े कथित मामले में तिहाड़ जेल (Tihad jail) में बंद दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन ((Satyendar Jain) ऐश की जिंदगी जी रहे हैं.
Tihad jail | ANI
Tihad jail | ANI

AAP’s Satyendar Jain caught on cam getting massage in Tihar jail:

Money laundering Case: मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े कथित मामले में तिहाड़ जेल (Tihad jail) में बंद दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन ((Satyendar Jain) ऐश की जिंदगी जी रहे हैं. इससे जुड़ा एक वीडियो सामने आया है. जिसमें सत्येंद्र जैन मसाज लेते नजर आ रहे हैं. ये Video ANI ने Twitter पर साझा किया है.

ईडी इस मामले में पहले ही कोर्ट में शिकायत और सबूत पेश कर चुकी है. जिसके बाद उपराज्यपाल के आदेश पर जांच कमेटी का गठन किया गया. इसके बाद तिहाड़ की जेल संख्या सात के अधीक्षक अजीत समेत 58 अधिकारियों का तबादला कर दिया गया.

वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह तिहाड़ जेल में बंद सत्येंद्र जैन को वीआईपी ट्रीटमेंट दिया जा रहा है. मंत्री आराम से लेटे हुए हैं और एक शख्स उनकी मसाज कर रहा है. इस वीडियो के सामने आने पर बीजेपी ने एक बार फिर आम आदमी पार्टी पर हमला बोला है.

कुछ दिन पहले मनी लॉन्ड्रिंग मामले (money laundering case) में जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) ने दावा किया था कि उन्होंने आप नेता सत्येंद्र जैन (AAP leader Satyendar Jain) को 10 करोड़ रुपये प्रोटेक्शन मनी के तौर पर दिए हैं. सुकेश चंद्रशेखर ने जेल से एलजी वीके सक्सेना को पत्र लिखकर जैन पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

Money laundering Case | Sukesh Chandrashekhar | Satyendar Jain
Money laundering Case | Sukesh Chandrashekhar | Satyendar Jain

दिल्ली सरकार में कैबिनेट मंत्री सत्येंद्र जैन पेशे से आर्किटेक्ट हैं. सत्येंद्र को केजरीवाल का काफी करीबी नेता माना जाता है. यही वजह है कि केजरीवाल की छोटी कैबिनेट में उन्हें बड़ी जिम्मेदारियां मिली हुई थीं. सत्येंद्र जैन ने अन्ना आंदोलन में भी अहम भूमिका निभाई थी. जिसके बाद जैन आम आदमी पार्टी से जुड़ गए थे.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in