Kanwar Yatra 2022: फूलों की जगह यहां कांवड़‍ियों पर हुई लाठी की बारिश, जानें पूरा मामला

Kanwar Yatra 2022: ये मामला यूपी (UP News) के सितापुर (Sitapur Crime) का है. वैसे कांवड़ियों पर हर जगह फूलों की बारिश हो रही है लेकिन यहां कुछ विवाद होने पर लाठीचार्ज (LathiCharge) करना पड़ा.
Sitapur Kanwar Yatri
Sitapur Kanwar Yatri

Uttar Pradesh Sitapur Viral Video : कांवड़ियों पर जहां एक तरफ फूलों की बारिश हो रही है, वहीं दूसरी ओर UP के सीतापुर में लाठियों की बारिश करनी पड़ गई. ये लाठी चार्ज (Lathi Charge) सीतापुर के श्यामनाथ मंदिर के पास कांवड़ियों पर किया गया.

कांवड़ियों की भीड़ को नियंत्रित करने के लिए उनसे धक्का-मुक्की भी की. भगदड़ में कई कांवड़िये घायल हुए हैं. मंदिर में दर्शन के लिए खड़े श्रद्धालुओं के प्रति पुलिस के इस तरह के व्यवहार की हर तरफ आलोचना हो रही है. साथ ही पुलिस के इस रिएक्शन पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं.

कांवड़ियों पर लाठी चार्ज का पूरा वीडियो देखें, Watch Full viral video

Kanwar Yatra 2022 : वायरल हो रहे वीडियो (viral Video) में पुलिसकर्मी श्रद्धालुओं पर लाठियां बरसाते नजर आ रहे हैं. बचने के लिए इधर-उधर भाग रहे कांवड़ियों को भी पीटा गया. कहा जा रहा है कि अगर पुलिस ने पहले से भीड़ को नियंत्रित करने के इंतजाम कर लिए होते तो शायद ऐसा नहीं होता.

Kanwar Yatra 2022 : विश्व हिंदू परिषद के विभाग अध्यक्ष विपुल सिंह ने कहा कि मामला उनके संज्ञान में आया है. पुलिस अधीक्षक से दोषी पुलिसकर्मियों को निलंबित करने की मांग की जाएगी, कार्रवाई नहीं हुई तो संस्था आगे की स्ट्रेटजी तय करेगा.

NOTE : ये खबर CRIME TAK के साथ इंटर्नशिप कर रहीं Shruti Upadhyay ने लिखी है.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in