UP News: 40 स्कूली बच्चों से भरी बस रेलवे फाटक को तोड़कर ट्रैक पर चढ़ी, CCTV में कैद

UP Crime: ग्रेटर नोएडा में रेलवे ट्रैक पर एक बड़ा हादसा टल गया, रेलवे ट्रैक से गुजर रही बस ड्राइवर की लापरवाही की से रेलवे फाटक से टकरा गई
स्कूली बस ने तोड़ा रेलवे फाटक
स्कूली बस ने तोड़ा रेलवे फाटक

Noida Crime News: ग्रेटर नोएडा में रेलवे ट्रैक पर एक बड़ा हादसा टल गया। ड्राइवर की लापरवाही के चलते 40 स्कूली बच्चों की जान जोखिम में पड़ गयी थी।इस हादसे में गनीमत रहा कि दूसरी ओर का फाटक जल्दी से खोल दिया गया जिसके चलते ट्रेन आने से पहले ही बस रेलवे ट्रैक को पार कर गयी। जिस वजह से एक बड़ा हादसा टल गया। इस दौरान बस में करीब 40 मासूम बच्चे सवार थे।

स्कूली बस ने तोड़ा रेलवे फाटक CCTV

मिली जानकारी के अनुसार एमसी गोपीचंद स्कूल बस ड्राइवर आया 40 बच्चों को बस में बैठा कर सोमवार सुबह स्कूल जा रहा था। स्कूल के समय में देरी होने की वजह से ड्राइवर आया राम ने बस स्पीड में चलाने शुरू कर दी। इसी दौरान जब वह ग्रेटर नोएडा के मारीपत रेलवे स्टेशन फाटक के पास पहुंचा तब रेलवे का फाटक बंद हो रहा था लेकिन ड्राइवर ने स्पीड बढ़ा कर फाटक से टकराते हुए रेलवे ट्रैक पर जा रुका।

इस दौरान फाटक पर मौजूद रेलवे कर्मचारियों ने बस ड्राइवर को रोकने का इशारा भी किया था लेकिन बस ड्राइवर रुका नही। वही दूसरी तरफ का फाटक बंद होने के कारण बस बीच रेलवे ट्रैक पर फंस गई हालांकि ट्रेन आने से पहले रेलवे कर्मचारियों ने दूसरी तरफ का फाटक खोल दिया जिस वजह से बस समय रहते ट्रैक पार गया और एक बड़ा हादसा टल गया। इस दौरान ये पूरी घटना ट्रैक पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गयी।

वही जब हमने बादलपुर थाना प्रभारी से इस घटना के ऊपर बात की तो उन्होंने बताया कि मामला पुलिस के संज्ञान में है घटना सोमवार सुबह की है हालांकि अब तक किसी के भी द्वारा शिकायत नहीं दी गई है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in