UP Viral News : सरकारी टीचर ने इस छोटी गलती पर 5 साल की बच्ची को 30 सेकेंड में मारे 10 थप्पड़

UP Unnao Government School Teacher Viral : उन्नाव के एक सरकारी स्कूल की टीचर ने 5 साल की बच्ची को जमकर पीटा. बच्ची ने होमवर्क (Homework) नहीं किया था. इसी से नाराज होकर टीचर (Teacher) ने पीटा.
Viral Video नीचे देखें
Viral Video नीचे देखें

UP Unnao Viral Teacher Video : उत्तर प्रदेश के उन्नाव (Unnao School) के एक सरकारी स्कूल का ये वीडियो (Viral Video) दिल दहला देगा. इस बच्ची की उम्र महज 5 साल है. कसूर सिर्फ इतना है कि बच्ची ने होमवर्क नहीं किया था. बस इसी बात से टीचर नाराज हो गई और पीटना शुरू कर दिया. पिटाई भी ऐसी कि महज 30 सेकेंड में ही 10 थप्पड़ मार देती है. बच्ची के चेहरे और पीठ पर टीचर जमकर पिटाई करती है.

आप जब इस वीडियो को देखेंगे तो जहां टीचर बैठी है उसके ठीक ऊपर लिखा है...शिक्षा से बड़ा कोई दूसरा बड़ा मित्र नहीं हो सकता है. लेकिन इस घटना में जिस तरह टीचर ने मासूम बच्ची के साथ घटना की है उसे देखकर मित्र तो नहीं बच्ची का दुश्मन जरूर कह सकते हैं.

UP Unnao के सरकारी स्कूल की टीचर ने बच्ची को कैसे पीटा, देखें Full Viral Video

बच्ची के चेहरे पर मिले चोट के निशान

Viral Video News : बच्ची के चेहरे पर थप्पड़ के निशान पड़ जाते हैं. बच्ची घर जाती है तो परिवार के लोग चेहरे पर चोट के निशान देख सवाल पूछते हैं. तब इस पूरी घटना की जानकारी सामने आती है. बच्ची की जब पिटाई हो रही थी तब किसी ने स्कूल में ही चुपके से वीडियो बना लिया था.

उस वीडियो को देखने पर पता चलता है कि टीचर पहले बच्ची की बाल खींचती है. फिर उसके मुंह पर ताबड़तोड़ थप्पड़ मारती है. महज तीस सेकेंड में दस थप्पड़ जड़ देती है. यही नहीं, बच्ची को टीचर खूब डांटती भी है.

बेसिक शिक्षा अधिकारी ने कहां, जांच कर होगी कार्रवाई

UP Crime News : जिस स्कूल की ये घटना है वो उन्नाव के असोहा ब्लॉक के इस्लामनगर का प्राइमरी स्कूल है. आरोपी महिला टीचर का नाम सुशीला कुमारी हैं. वो स्कूल में शिक्षामित्र है. घटना का वीडियो 9 जुलाई का बताया जा रहा है. इस घटना की जानकारी मिलने पर बेसिक शिक्षा अधिकारी संजय तिवारी ने मामले की जांच कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in