UP Crime: मंगेतर के सामने लड़की से छेड़खानी, मनचलों के पैरों पर गिरा मंगेतर, वीडियो वायरल

Praygraj News: मनचले लड़की को छेड़खानी करते रहे लड़की बोली 'पापा से बात कर लो, मेरी सगाई हो चुकी, बचाने के लिए मनचलों के पैरों में गिरा मंगेतर, वीडियो वायरल होने पर पुलिस महकमें में हड़कंप
लड़की से सरेआम छेड़खानी
लड़की से सरेआम छेड़खानी

Praygraj Viral Video: यूपी के प्रयागराज में लड़का (Boy) लड़की (Girl) को बंधक (Hostage) बना कर छेड़छाड़ (Molestation) का सनसनीखेज मामला (Case) सामने आया है। जिसका वीडियो (Video) वायरल (Viral) हो रहा है। जिसमें दिख रहा है कि लड़की अपने मंगेतर के साथ कहीं जा रही थी। रास्तों में मनचलों ने लड़का लड़की को रोक लिया और लड़की के साथ अश्लील हरकतें करने लगे। खुद को शोहदों के बीच में फंसा देखकर लड़की का मंगेतर दबंगो के पैर में गिर गया।

लड़की से छेड़छाड़ और मंगेतर की पिटाई का VIRAL VIDEO

लड़के ने मिन्नतें की कि उसकी मंगेतर को छोड़ दो। वह लड़की को छोड़ने की गुहार लगाता रहा लेकिन उन दबंगो का दिल नही पसीजा और दो लड़के लगातार उस लड़की से गंदी हरकतें करते रहे। वीडियों में दिख रहा है कि लड़की बार-बार गिड़गिड़ा रही है हमारी सगाई हो चुकी है चाहे घर मे पता कर लो, पापा से बात कर लो, हमारी सगाई हो चुकी है।

दरअसल ये वीडियो दो दिन पहले सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसमें दो युवक एक लड़की के साथ अश्लील हरकतें करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियों में दिख रहा है कि एक लड़का इन मनचले दबंगो के पैर पर गिरकर लड़की को छोड़ने की गुहार लगा रहा है। जिसमे शोहदे कह रहे है कि पैर छोड़ दो नही तो बहुत मारूंगा।

पीड़ित लड़की अपने मुह को छुपा रही है और लड़का उसके पैर में गिरकर उसे बचाने और छोड़ देने के लिए गिड़गिड़ा रहा है। दरअसल लड़की पास के ही गांव की रहने वाली है और ये भी सच है कि उसकी सगाई उस लड़के से हुई है।

लड़का भी पास के ही गांव का रहने वाला है। जानकारी के मुताबिक लड़का अपनी मंगेतर से मिलने आया था तभी इन आरोपियों ने दोनों को पकड़ लिया और लड़की से छेड़छाड़ करने लगे। इनमें से एक लड़का छेड़छाड़ और बेशर्मी का मोबाइल से वीडियो बनाने लगा।

वही पुलिस ने इस वीडियो का संज्ञान लिया है और मुकदमा दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ कार्यवाई करने की बात कह रही है। एससपी शैलेश कुमार के मुताबिक तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है जिनका नाम वसीक,जिकरिया और माशूक है। जिसमे से एक मुम्बई भागा हुआ है और बाकी के दोनों आरोपी भी फरार है। पुलिस लगातार इनकी तलाश में छापेमारी कर रही है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in