Viral Video: कभी ठुमके तो कभी लिपटे, बार बाला संग जमकर ठुमके लगाने वाले दरोगा हो गए सस्पेंड

Viral Video News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के प्रतापगढ़ (Pratapgarh) से एक वीडियो वायरल (Video Viral) हुआ है. जहां पर बार बालाओं (bar girls) के साथ स्टेज पर दारोगा राजेश कुमार यादव (Inspector Rajesh Kumar Yadav danced) ने छम्मक छल्लो जरा धीरे चलो के गाने पर जमकर डांस किया.
Viral Video: कभी ठुमके तो कभी लिपटे, बार बाला संग जमकर ठुमके लगाने वाले दरोगा हो गए सस्पेंड
Inspector Rajesh Kumar Yadav danced

Viral Video News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के प्रतापगढ़ (Pratapgarh) से एक वीडियो वायरल (Video Viral) हुआ है. जहां पर बार बालाओं (bar girls) के साथ स्टेज पर दारोगा राजेश कुमार यादव (Inspector Rajesh Kumar Yadav danced) ने छम्मक छल्लो जरा धीरे चलो के गाने पर जमकर डांस किया. बार बाला के साथ लिपट-लिपट कर स्टेज पर डांस करने लगा. एसपी प्रतापगढ़ ने दारोगा को सस्पेंड कर दिया. इस मामले की जांच सीओ लालगंज कर रहे हैं.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि बिना अनुमति के सांगीपुर थाने का दारोगा गाजीपुर एक तिलक कार्यक्रम में गया था. इस मामले में लापरवाही और अनुशासनहीन दरोगा को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है. सीओ लालगंज से जांच का विस्तृत विवरण मांगा गया है. जिसके बाद विभागीय कार्रवाई की जाएगी.

वहीं पुलिस अधिकारियों का कहना है कि दारोगा की इस हरकत से पुलिस विभाग की छवि खराब हुई है. वीडियो वायरल होने से गलत संदेश गया है. पुलिस को अपनी वर्दी का मान और गरिमा बनाकर रखना होता है. इस मामले को गंभीरता से लिया जा रहा है. जिससे आगे इस तरह की हरकत न हो.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in