UP News: गाजियाबाद में सड़क पर नमाज, Video सामने आने के बाद पुलिस ने दर्ज की FIR

Ghaziabad video offering namaz on road: लोग मस्जिद के बाहर या सड़क पर बैठकर नमाज अदा करते हैं. इस बीच गाजियाबाद का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यहां एक बार फिर सड़क (Road) पर नमाज अदा की जा रही है
ghaziabad video offering namaz on road
ghaziabad video offering namaz on road

UP Crime News: उत्तर प्रदेश में सरकारी गाइडलाइंस के बाद से ही मस्जिद (Masjid) के अंदर नमाज (Namaz) पढ़ी जा रही है, लेकिन फिर भी ऐसे कई वीडियो सामने आते रहते हैं. जिसमें लोग मस्जिद के बाहर या सड़क पर बैठकर नमाज अदा करते हैं. इस बीच गाजियाबाद का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यहां एक बार फिर सड़क (Road) पर नमाज अदा की जा रही है. दरअसल, शुक्रवार को टीला मोड़ इलाके में सड़क पर नमाज पढ़ी गई. फिलहाल वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने इस मामले में FIR दर्ज कर ली है.

लोगों को आने-जाने में हो रही परेशानी

जानकारी के मुताबिक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो जुमा के दिन टीला मोड़ इलाके की गरिमा गार्डन मस्जिद का है. पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि जुमा की नमाज के चलते और भी लोग पहुंचे. भीड़ अधिक होने के कारण अंदर बैठने की जगह नहीं थी. इस वजह से लोग बाहर गलीचे बिछाकर नमाज पढ़ने लगे. इसी बीच वहां रहने वाले किसी व्यक्ति ने इसका वीडियो बनाकर ट्विटर पर ट्वीट कर वायरल कर दिया क्योंकि आने-जाने वालों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस FIR दर्ज करने के साथ ही यह भी पता लगा रही है कि सड़क पर नमाज पढ़ने वाले कौन लोग थे. पुलिस ने FIR दर्ज करने के बाद मस्जिद प्रबंधन से बात की तो उन्होंने अपना पक्ष रखा कि जुमा के कारण मस्जिद में जगह कम है.

उन्होंने आगे बताया कि क्षेत्र में एक महिला की मौत हो गई थी और हापुड़ से पिलखुवा तक उसके कुछ रिश्तेदार उसका शोक मनाने आए थे. इससे गरिमा गार्डन में एक मस्जिद के बाहर सड़क पर भीड़ लग गई और नमाज अदा की गई। बता दें कि 4 नवंबर को खोड़ा इलाके में ऐसा मामला सामने आया था.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in