Viral Video : बाइक पर थी 3 सवारी, पुलिस ने चालान काटा तो गुस्से में बीच सड़क पर ऐसे लगा दी आग

UP Lakhimpur Kheri Viral News : यूपी के लखीमपुर खीरी का एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. जिसमें एक युवक बीच सड़क पर अपनी बाइक (Bike fire) में आग लगा दी. युवक ने आग लगाने की वजह बताई है.
UP Lakhimpur Kheri
UP Lakhimpur Kheri

लखीमपुर खीरी से अभिषेक वर्मा की रिपोर्ट

UP Lakhimpur Kheri Viral Bike Video : यूपी (UP Crime) के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) के स्टेट हाइवे के बीच सड़क पर एक शख्स ने अपनी बाइक (Bike fire) में आग लगा दी. कुछ देर में ही आग की लपटें बढ़ने लगीं. जिसे देखकर हाइवे के दोनों तरफ लंबा जाम लग गया. आग लगाने की वजह भी बहुत गजब की है. असल में एक बाइक पर तीन युवक सवार होकर जा रहे थे. ट्रैफिक पुलिस ने इन्हें रोका तो तीनों बहस करने लगे. पुलिस ने इनका चालान काटा तो नाराज एक युवक ने बाइक को बीच सड़क पर खड़ी कर उसमें आग लगा दी. इसके बाद आग लगा दी.

इस मामले में आग लगाने वाले युवक को लखीमपुर खीरी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी युवक भूपेंद्र है. इस आरोपी का कहना है कि ट्रैफिक पुलिस ने उन्हें बाइक पर तीन लोगों के सवार होने पर रोका था और तुरंत चालान काटने लगे. मैंने बात करने की कोशिश की तो भी उन्होंने मेरी बात नहीं सुनी. इसलिए गुस्से में बाइक में आग लगा दी.

Watch Full Viral Video of Lakhimpur Kheri

ये है पूरा मामला

लखीमपुर खीरी पुलिस ने बताया कि ये मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के राजापुर पुलिस चौकी एरिया का है. वहां पर ट्रैफिक पुलिस के जवान गाड़ियों की चेकिंग कर रहे थे. सी समय हीरो होंडा बाइक पर तीन युवक आते दिखाई दिए. इन्हें देखकर पुलिस ने रोका तो बाइक सवार क युवक भूपेंद्र कुछ देर के लिए ट्रैफिक के जवानों से भीड़ गया. पुलिस ने उसका चालान काटा तो वो कुछ देर बाद ही दिल्ली से असम जोड़ने वाले स्टेट हाइवे के राजापुर में बीच चौराहे पर अपनी हीरो होंडा बाइक में आग लगा दी.

Viral Video : बाइक में आग लगाए जाने से स्टेट हाइवे के दोनों तरफ लंबा जाम लग गया. किसी तरह से बाइक पर पानी डालकर आग पर काबू किया गया. इसके बाद आरोपी भूपेंद्र वर्मा को पकड़कर कोतवाली ले आया गया. उस पर लोगों की जान खतरे में डालने का भी आरोप है. ये युवक भूपेंद्र मेडिकल दुकान चलाता है.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in