UP Crime: गिरफ्तारी के लिए पहुँची पुलिस तो कार से भागा रेप का आरोपी, सिक्योरिटी इंचार्ज को मारी टक्कर, देखिए CCTV

UP News: रेप के आरोप में पकड़ने आई पुलिस को देख भाग रहे आरोपी ने सोसायटी के गेट पर सिक्योरिटी इंचार्ज को टक्कर मार दी, पूरी घटना सोसायटी के गेट पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गयी है।
UP Crime: गिरफ्तारी के लिए पहुँची पुलिस तो कार से भागा रेप का आरोपी, सिक्योरिटी इंचार्ज को मारी टक्कर, देखिए CCTV

Noida Crime News: यह घटना नोएडा सेक्टर 113 में मौजूद आम्रपाली (Amrapali) जोइडफ़ सोसायटी (Society) की है। जानकारी के मुताबिक सेक्टर 120 आम्रपाली जोइडफ़ सोसायटी में रहने वाला नीरज सिंह एक निजी कंपनी में जीएम के पद पर तैनात हैं। उसी कंपनी में काम करने वाली एक महिला ने नीरज के ऊपर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करवाया था।

रेप के मामले में सेक्टर 113 थाने की पुलिस टीम आरोपी नीरज को गिरफ्तार करने के लिए उसकी सोसाइटी गई थी। आरोपी को पुलिस के आने की सूचना पहले से लग गई थी जिसके बाद आरोपी अपनी गाड़ी में बैठकर सोसाइटी से भागने लगा।

रेप के आरोपी ने सिक्योरिटी इंचार्ज को मारी टक्कर, देखिए CCTV

आरोपी जब कार से भाग रहा था तभी नीरज को सोसाइटी के सिक्योरिटी इंचार्ज अशोक माली ने रोकने की कोशिश की। बेखौफ आरोपी ने सिक्योरिटी इंचार्ज के ऊपर कार चढ़ावने की कोशिश की और उनको टक्कर मार दी जिसके बाद वो वहां से फरार हो गया।

सिक्योरिटी इंचार्ज अशोक मावी कार की टक्कर में घायल हो गया। घटना में सिक्योरिटी इंचार्ज को कंधे और पैर में गंभीर चोट आई हैं। इसको लेकर पीड़ित ने आरोपी नीरज सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। फिलहाल पुलिस की टीमें आरोपी की तलाश में जुटी हुई है। पुलिस जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार करेगी।

पुलिस की माने तो थाना सेक्टर 113 पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। पुलिस का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार करने के गयी थी हालांकि आरोपी फरार हो गया था। वहीं आरोपी नीरज के परिजनों ने ऑफ कैमरा बात करते हुए बताया कि नीरज को कोर्ट से रिलीफ मिल गई थी लेकिन पुलिस ऑर्डर की हार्ड कॉपी मांग रही थी जिस कारण नीरज को भाग गया।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in