UP News: खूंखार पिटबुल ने गाय पर किया हमला, जबड़े से मुंह जकड़ लिया, देखिए VIDEO

Kanpur News: 5 मिनट तक पिटबुल ने उस गाय को अपनी जबड़े में जकड़ रखा था, जानकारी के मुताबिक पहले भी ये कुत्ता गाय पर हमला कर चुका है।
पिटबुल का गाय पर हमला
पिटबुल का गाय पर हमला

Kanpur Pitbull News: देश के कई हिस्सों से पिटबुल (Pitbull) जैसे आक्रमक कुत्तों (Dogs) के लोगों पर हमले (Attack) के मामले सामने आ रहे हैं। ताजा मामला कानपुर (Kanpur) से सामने आया है जहां एक पिटबुल का गाय (Cow) पर हमला करते हुए वीडियो (Video) वायरल (Viral) हो रहा है। वीडियो में एक पिटबुल गाय के मुंह को अपने जबड़े से इस कदर जकड़ रखा है कि कई लोगों के कोशिश करने के बाद भी वह अपनी पकड़ नहीं छोड़ रहा है।

पिटबुल ने किया गाय पर हमला देखिए VIDEO

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे कई लोग लाठी डंडा लेकर और पिटबुल का मालिक स्वयं लोहे की रॉड लेकर गाय को पिटबुल से छुड़ाने की कोशिश कर रहा है लेकिन उसके बाद भी पिटबुल गाय को अपनी पकड़ से छोड़ ही नहीं रहा है।

दरअसल गोल्डी नामक व्यक्ति जो कि सर सय्यद घाट से पूजा करने का काम करता है। कुछ समय पहले दो पिटबुल को अपने घर लेकर आया। गुरुवार की सुबह जब गोल्डी घाट पर पूजा में व्यस्त था। तभी एक आवारा गाय को देख उसके पिटबुल ने गाय पर हमला कर दिया और अपने दांतो की मजबूत पकड़ से गाय के मुंह को पकड़ लिया।

फोन पर बातचीत करते हुए गोल्डी ने बताया कि वह कुछ समय पहले पिटबुल को कहीं से लेकर आया था और इस प्रकरण के बाद वह इसको वापस कर आया है। गोल्डी का कहना है कि उसने बीते दिनों लखनऊ और नोएडा में जो पिटबुल और कुत्तों द्वारा हमले हुए उसको संज्ञान में रखकर दूसरों की सुरक्षा के लिए यह कदम उठाया है। हालांकि आजतक की टीम जब मौके पर पहुंची तो यह पता चला कि गोल्डी के पास दो पिटबुल हैं।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in