Viral Video : ATM लूट भाग रहे ये बदमाश पुलिस को देखते ही सड़क पर उड़ा दिए 19 लाख रुपये के नोट

Telangana ATM robbery Video: तेलंगाना के जगतियाल जिले के कोरुतला कस्बे में रविवार सुबह चार लोगों के गैंग ने एक एटीएम में सेंधमारी कर दी.
Telangana ATM robbery Video:
Telangana ATM robbery Video:

Telangana ATM robbery Video: तेलंगाना के जगतियाल जिले के कोरुतला कस्बे में रविवार सुबह चार लोगों के गैंग ने एक एटीएम में सेंधमारी कर दी. चोरों ने नकदी चुरा ली लेकिन सारा पैसा सड़क पर फेंक कर चले गए. दरअसल, पुलिस के मुताबिक, गिरोह नकदी लेकर फरार हो रहा था तभी अलार्म बज गया. जल्द ही, एक पुलिस गश्ती दल घटनास्थल पर पहुंचा और उनके वाहन को गिरोह की कार में टक्कर मार दी. फिर भी लुटेरे नहीं रुके, बल्कि नकदी को सड़क पर फेंक कर फरार हो गए. इस घटना का Video CCTV में कैद हो गया है

Viral Video: Watch Full Video of Telangana ATM Robbery

जगतियाल के पुलिस उपाधीक्षक आर प्रकाश ने कहा कि कुल 19 लाख रुपये के नोट जब्त किए गए हैं. उन्होंने कहा कि गिरोह को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है. पुलिस के मुताबिक जैसे ही उनकी गाड़ी चोरों के पास पहुंची सभी चोर भाग गए.

पुलिस उपाधीक्षक ने बताया जगतियाल कस्बे में आज सुबह करीब 1 बजे, गैस कटर से लैस एक गिरोह ने एक एटीएम लूट लिया और सात मिनट के भीतर नकदी से भरे चार बक्से अपने वाहन के बूट में लोड करने में सफल रहे. पहचान से बचने के लिए उन्होंने कैमरों पर पेंट भी छिड़क दिया.

बैंक एक अलार्म सिस्टम द्वारा निकटतम पुलिस स्टेशन से जुड़ा हुआ है, जहां एक पुलिसकर्मी ने पास के एक गश्ती दल को तुरंत सतर्क कर दिया, जो अपराध के अंतिम 30 सेकंड में आ गया. एटीएम लुटेरों ने भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने अपनी गाड़ी से अपराधियों की भगदड़ कार में टक्कर मार दी और उन्हें पकड़ लिया.

पुलिस ने कहा कि टक्कर के प्रभाव से नकदी से भरे तीन बक्से बाहर गिर गए, और सभी नकदी चौथे डिब्बे से बाहर गिर गई, जबकि भगदड़ मच गई. पुलिस सभी नकदी बरामद करने में सफल रही - 19,00,200 रुपये.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in