Viral Video: लाठी-डंडे से मारकर गाड़ी रोकने वाले ये गुंडे नहीं पुलिसवाले हैं, वजह जान चकरा जाएंगे

Surat Crime Branch Viral Video: गुजरात (Gujarat) के सूरत से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें पुलिस ने गैंगस्टर (Gangster) को फिल्मी (Movie) अंदाज में पकड़ा. वायरल वीडियो देख हर कोई हैरान.
Surat Crime Branch Viral Video
Surat Crime Branch Viral Video

Surat Crime Branch Viral Video: गुजरात (Gujarat) के सूरत से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें पुलिस ने गैंगस्टर (Gangster) को फिल्मी (Movie) अंदाज में पकड़. सूरत पुलिस की क्राइम ब्रांच (Crime Branch) के सदस्यों ने पीछा कर फरार होने की कोशिश कर रहे आरोपियों को पकड़ लिया.

Surat Viral Video : अपराधियों को एक कार से भागने की कोशिश करते देखा जा सकता है, पुलिस अधिकारियों ने उन्हें पकड़ने के लिए उनके वाहन पर डंडों से हमला किया. फिर भी आरोपी नहीं रुके.

Viral Video देखने के लिए नीचे क्लिक करें

हाल ही में सामने आए एक वीडियो में, सूरत अपराध शाखा के अधिकारियों ने चीकलीघर गिरोह के सदस्यों को पकड़ने के लिए जाल बिछाया था, जो अपराध करने के बाद भाग रहे थे.

पुलिस ने न केवल शहर से बाहर निकलने वाले सभी रास्तों को सील कर दिया, बल्कि चौकियों पर रणनीतिक रूप से तैनात अधिकारियों को भी सील कर दिया। इसके अलावा वीडियो में जेसीबी और पुलिस की गाड़ियां भी बदमाशों का रास्ता रोकते नजर आ रही हैं.

बाद में कार मौके पर पहुंची और पुलिस को चकमा देकर भागने का प्रयास किया. हालांकि सतर्क पुलिस अधिकारियों ने जोर-शोर से कार का पीछा कर उसे रोक लिया. उन्हें गाड़ी पर डंडों से हमला करते देखा गया, जिसके बाद पुलिस ने उसमें सवार अपराधियों को पकड़ लिया. उन्हें तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया और हिरासत में ले लिया गया.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in