शिवसैनिकों की गुंडागर्दी MLA ऑफिस में तोड़फोड़, सुरक्षा में तैनात पुलिसवाला मुंह देखता रह गया

Shivsena Thodfod: शिवसेना कार्यकर्ताओं (Shiv Sena workers) ने आज सोमवार को गोंदिया (Gondia) के निर्दलीय विधायक विनोद अग्रवाल (MLA Vinod Agarwal) के कार्यालय में तोड़फोड़ की. इसका वीडियो भी सामने आया है.
शिवसैनिकों की गुंडागर्दी MLA ऑफिस में तोड़फोड़, सुरक्षा में तैनात पुलिसवाला मुंह देखता रह गया

Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र (Maharashtra) में सियासी उलटफेर कई दिनों से जारी है. इस बीच, बागी नेताओं को शिवसेना कार्यकर्ताओं (Shiv Sena workers) के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है. शिवसेना कार्यकर्ताओं ने आज सोमवार को गोंदिया (Gondia) के निर्दलीय विधायक विनोद अग्रवाल (MLA Vinod Agarwal) के कार्यालय में तोड़फोड़ की. इसका वीडियो भी सामने आया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि शिवसेना कार्यकर्ता लाठी-डंडों के साथ पहुंचे थे और निर्दलीय विधायक विनोद अग्रवाल के दफ्तर में तोड़फोड़ की.

MLA Vinod Agarwal: बता दें कि विनोद अग्रवाल ने एकनाथ शिंदे गुट और बीजेपी को अपना समर्थन देने का ऐलान कर दिया है. इसे लेकर गुस्साए शिवसेना कार्यकर्ताओं ने उनके ऑफिस में तोड़फोड़ की घटना को अंजाम दिया है. हमलावर आरोपियों के चेहरे विधायक के कार्यालय के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो चुके हैं. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

इससे पहले पुणे में शनिवार को शिवसेना कार्यकर्ताओं ने कटराज में बागी तानाजी सावंत के दफ्तर पर हमला किया था. वहीं, ठाणे के उल्हासनगर में कल्याण के लोकसभा सांसद और बागी नेता एकनाथ शिंदे के बेटे श्रीकांत शिंदे के कार्यालय पर पथराव करने के आरोप में शिवसेना के सात समर्थकों को शनिवार को हिरासत में लिया गया.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in