Rajasthan News: तीज की सवारी के बीच घुसा सांड, एक दर्जन घायल

Sikar News: सीकर में नगर परिषद की लापरवाही सामने आई है यहां तीज की सवारी के बीच एक सांड घुस गया। सांड के हमले में करीब डेढ़ दर्जन से ज्यादा लोगों को चोट आई है।
तीज की सवारी के बीच घुसा सांड
तीज की सवारी के बीच घुसा सांड

Rajasthan News: राजस्थान के सीकर में नगर परिषद प्रशासन की लापरवाही सामने आई है। यहां तीज की सवारी के बीच एक सांड (Bull) घुस गया। तीज की सवारी में पीछे से घुसे सांड दो लोगों को गंभीर रुप से घायल (Injured) कर दिया जबकि डेढ़ दर्जन से ज्यादा लोगों को हल्की चोट आई है।

देखिए VIDEO

इन घायलों में 4 पुलिसकर्मी भी शामिल है। हालांकि कुछ देर बाद मौके पर मौजूद सफाई कर्मचारियों और पुलिसकर्मियों ने सांड को आगे की तरफ से भगा दिया।

गौरतलब है कि इससे पहले भी ईद की नमाज के दौरान सीकर शहर में नमाज के बीच एक सांड घुस आया था। लेकिन उस दौरान वहां मौजूद कुछ नमाजियों ने उसे आते देख लिया ऐसे में पहले ही रास्ता साफ करवा दिया जिसके चलते कोई अनहोनी होने से बच गई।

वहीं पिछले साल शहर के पिपराली रोड इलाके में सांड के हमले में एक बुजुर्ग की मौत भी हो चुकी थी। आंकड़ों की मानें तो शहर में आवारा पशुओं के आतंक से पिछले 4 सालों में 8 लोगों की मौत हो चुकी है। बावजूद इसके नगर परिषद प्रशासन कोई स्थाई समाधान नहीं कर पाया है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in