Rajasthan News: चुरू में स्नैकमैन को कोबरा ने डस लिया, कोबरा के काटने का वायरल VIDEO

Churu Viral Video: विनोद सर्प मित्र के नाम से जाने जाते थे और निःशुल्क लोगो के घर दुकान खेतो में सांप पकड़ते थे, कोबरा के काटने से मात्र 10 मिनट में उनकी मौत हो गई।
कोबरा के डसने से स्नेकमैन की मौत
कोबरा के डसने से स्नेकमैन की मौत

Rajasthan Crime News: सरदारशहर के सर्प मित्र विनोद तिवाड़ी सांपो (Snakes) को पकड़ कर सुरक्षित स्थान पर छोड़ने का काम लगभग बीस वर्षों से कर रहे थे। शनिवार को एक कोबरा (Cobra) को पकड़ने के बाद कोबरा ने डस (Bite) लिया। जिससे मौके पर ही विनोद तिवाड़ी का की मौत (Death) हो गई। यह पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी (CCTV) कैमरे में कैद हो गया। घटना के बारे में पता चलते ही तिवाड़ी के घर से उनका बेटा हर्ष (22) और पत्नी मौके पर पहुंचे।

कोबरा के डसने से स्नेकमैन की मौत, LIVE VIDEO

सांप के काटने के बाद विनोद को ऑटो से अस्पताल भी ले जाया जाता, लेकिन तब तक विनोद ने दम तोड़ दिया। विनोद तिवाड़ी को सांप पकड़ने में महारत हासिल थी। एक साथ पांच-पांच ब्लैक कोबरा जैसे जहरिलें सांपों को इन्होने काबू किया था।

सांप, गोह, गोहिरे को मारने नहीं देते थे। बल्कि इन्हे बचाने के लिए स्वयं पहुंच जाते थे। आसानी से इन जानवारों को पकड़कर जंगल में रेस्क्यु कर देते थे। विनोद जीवीएम संस्थान में नौकरी करते थे। जब भी कहीं से सूचना मिलती तो तत्काल वहां पहुंचते थे और उसे कुशलता के साथ जंगल मे पकड़कर छोड़ दिया करते थे।

चूरू जिले के सरदार शहर कस्बे में स्नेकमैन नाम से मशहूर विनोद तिवाड़ी (45) की कोबरा के डसने से मौत हो गई। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। तिवाड़ी शहर के वार्ड 21 के गोगामेड़ी के पास में शनिवार को सुबह 7 बजे एक कोबरा का रेस्क्यू कर रहे थे।

विनोद ने कोबरा को पकड़ कर बैग में डाल लिया था, तभी सांप ने उनकी उंगली पर डस लिया। डंक लगने का एहसास हुए तो विनोद खड़े हुए और कुछ कदम चले तभी बेहोश हो कर गिर पड़े। कुछ ही सेकेंड में उनकी मौत हो गई।

सरस बूथ संचालक और मौके पर मौजूद शंकर लाल चौधरी ने बताया कि विनोद तिवाड़ी ने उंगली को चूसकर जहर निकालने की कोशिश की। उसके बाद वह पास ही लोक देवता महाराज की गोगामेड़ी पर माथा टेकते हैं। उस दौरान उनका जी घबराने लगता है, पास ही स्थिति नागरिक उन्हें संभालते हैं तो उन्होंने आखिरी बोला कि आज जच (बुरी तरह से डस लिया) गया लगता है, इसी के साथ जमीन पर गिर गए और सांसें थम गईं।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in