Viral Video : बीवी को बचपन के दोस्त के साथ देख भड़का पति, दोनों को पेड़ से बांध 7 घंटे तक खूब पीटा

Rajasthan Banswara Husband Cruelty Video : राजस्थान के बांसवाड़ा का ये वीडियो वायरल (Viral Video). इसमें एक पति अपनी बीवी को डंडों से खूब पीट रहा है. वजह बचपन के दोस्त के साथ उसका मौसी सास के घर आना.
Viral Video : बीवी को बचपन के दोस्त के साथ देख भड़का पति, दोनों को पेड़ से बांध 7 घंटे तक खूब पीटा

Rajasthan Viral Video : बीवी को करीब 7 घंटे तक पेड़ से बांधना. डंडे से उसकी पिटाई करना. कभी डंडे से तो कभी थप्पड़. थोड़ी दूरी पर उस महिला के दोस्त (Wife Beaten) को भी पेड़ से बांधकर पीटना. गाली-गलौज करना. जबकि बार-बार उसका ये कहना कि हम सिर्फ दोस्त हैं. हमारा आपस में कोई रिश्ता नहीं है. इसके बाद भी दोनों के रिश्तों को दूसरे नजरिए से देखते हुए शर्मसार करने वाली घटना आपके रौंगटे खड़े कर देगा. महज कुछ सेकेंड का ये वीडियो अब सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral News) हो रहा है.

पत्नी को पेड़ से बांधकर पिटाई करने का वायरल वीडियो (Viral Video)

राजस्थान के बांसवाड़ा का है ये वायरल वीडियो

Husband Cruelty Video : ये मामला राजस्थान के बांसवाड़ा (Rajasthan Banswara) का है. वीडियो में दिख रही जिस महिला को बर्बरता से पीटा जा रहा है उसकी शादी करीब 6 महीने पहले ही हुई थी. पिटाई करने की वजह उसके पति को शक है कि जिस युवक के साथ वो मौसी सास के गांव गई थी उससे करीबी रिश्ता है.

पुलिस ने बताया कि पीड़ित महिला की ससुराल हेरो गांव में है और मायका मिया का पाड़ला गांव में है. 24 जुलाई को वह महिला घाटोल कस्बे में गई थी. यहां पर महिला की मौसी सास रहतीं हैं. महिला अकेले ही उनसे मिलने जा रही थी. उसी समय रास्ते में बचपन में उसके साथ पढ़ाई करने वाला दोस्त देवीलाल मिल गया. पेशे से देवीलाल ड्राइवर है. महिला के कहने पर वो उसे मौसी सास के घर तक छोड़ने चला गया.

महिला की मौसी सास ने पति के बजाय किसी दूसरे लड़के के साथ नई नवेली बहू को देखा तो शक हो गया. इसलिए शक के आधार पर ही देवीलाल और बहू को घर पर ही बंधक बना लिया, इसके बाद महिला के पति को फोन पर सूचना दी.

फोन पर जानकारी मिलते ही महिला का पति कई अन्य लोगों के साथ मौके पर पहुंचा. यहां से दोनों को जबरन अपने साथ घर ले आया और अपनी पत्नी और उसके दोस्त देवीलाल दोनों को अलग-अलग पेड़ से बांध दिया. इसके बाद डंडे से दोनों की खूब पिटाई की. आरोप है कि देवीलाल की पिटाई करने के बाद उसे छोड़ने के एवज में पैसे भी लिए गए. जबकि वो बार-बार कह रहा था कि दोनों के बीच कोई रिश्ता नहीं है. बस दोनों एक गांव के दोस्त हैं.

इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया. इस घटना में दो नाबालिग के होने की भी बात सामने आई है. इस घटना को लेकर कई नेताओं ने ट्वीट भी किया है.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in