बीवी के हाथों पति की ऐसी धुआंधार बैट वाली पिटाई का ऐसा वीडियो कभी देखा नहीं होगा

VIRAL VIDEO: घर को बनाया क्रिकेट स्टेडियम, बीवी ने दौड़ा-दौड़ाकर बैट से पति को पीटा
बीवी के हाथों पति की ऐसी धुआंधार बैट वाली पिटाई का ऐसा वीडियो कभी देखा नहीं होगा
VIRAL VIDEO

Rajasthan school principal Viral Video: राजस्थान के अलवर में एक स्कूल प्रिंसिपल को पत्नी पिटने का मामला सामने आया है. स्कूल प्रिंसिपल भिवड़ी में रहते है. टीचर का आरोप है कि उनकी पत्नी आए दिन उनके साथ मारपीट करती है. इसके अलावा मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर ब्लैकमेल भी करती है. इससे परेशान होकर प्रिंसिपल ने घर में CCTV कैमरे लगवाए. CCTV कैमरों में पत्नी की सारी करतूत कैद हो चुकी है. अलग-अलग दिनों में रिकॉर्ड फुटेज में प्रिंसिपलको पत्नी पीटती नजर आ रही है. पीड़ित प्रिंसिपल ने भिवाड़ी न्यायालय से सुरक्षा की मांग करते हुए न्याय की गुहार लगाई है, पुलिस ने अब उसकी सुरक्षा के लिए ऑर्डर जारी कर दिए हैं।.

सीसीटीवी फुटेज बना अहम सुबूत
भिवाड़ी के रहने वाले अजीत सरकारी स्कूल में प्रिंसिपल हैं. नौ साल पहले उन्होंने सोनीपत निवासी सुमन से प्रेम विवाह किया था. प्रेम विवाह के बाद कुछ दिन तो जिंदगी सही चली, लेकिन उसके बाद पत्नी का अत्याचार बढ़ने लगा। इन दिनों यह स्थिति है कि आए दिन पत्नी सुमन पति अजीत सिंह को मनमाने ढंग से टॉर्चर करती है. कभी क्रिकेट के बैट, कभी खाना बनाने के तवे तो कभी घर में पड़े किसी सामान से उसे पीटने लगती है. पत्नी की प्रताड़ना से तंग आकर अजीत ने अपने घर में सीसीटीवी फुटेज लगवाया. हालांकि सुमन को लगता है कि सीसीटीवी के कैमरे बेकार पड़े हैं. लेकिन एक दिन अजीत ने देखा तो उसके साथ हुई ज्यादतियों की घटना कैमरे में कैद मिली. अजीत ने फुटेज अपने कब्जे में ले लिया और इसे कोर्ट में बतौर सुबूत पेश किया.

लोकलाज के चलते इतने दिन रहे चुप
अजीत का कहना है कि मारपीट के चलते उसे कई जगह पर चोट लगी है. लेकिन लोकलाज और अध्यापक पद की गरिमा का ख्याल रखते हुए उसने इस बात को कभी जाहिर नहीं किया. अजीत सिंह कहते हैं वो एक प्रिंसिपल हैं. प्रिंसिपल महिला पर हाथ उठाए और कानून हाथ में ले तो यह भारतीय संस्कृति और उनके ओहदे के खिलाफ है. अगर यह बात उनके छात्र-छात्राओं तक जाती तो उन पर क्या असर पड़ता. बस इसी गरिमा को बनाए रखने के लिए घरेलू हिंसा झेलते हुए पत्नी से निर्मम तरीके से मार खा रहा है.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in