VIRAL VIDEO: फिल्मी स्टाइल में एक्सीडेंट, कार और बस में टक्कर, बस पलटकर होटल में जा घुसी

Pune Bus Accident Live Video: महाराष्ट्र के पुणे-अहमदनगर हाईवे पर तेज रफ्तार बेकाबू कार सिधे जाकर डिवाइडर से टकरा गई
VIRAL VIDEO: फिल्मी स्टाइल में एक्सीडेंट, कार और बस में टक्कर, बस पलटकर होटल में जा घुसी

Pune Bus Accident Live Video: महाराष्ट्र के पुणे-अहमदनगर हाईवे पर तेज रफ्तार बेकाबू कार सिधे जाकर डिवाइडर से टकरा गई. कार को बचाने के चक्कर में लग्जरी बस ने अरजेंट ब्रेक लगाई जिसके बाद बस और कार में भिड़ंत हो गई, और बास सीधे जाकर एक होटल घुस गई. कार और बस की टक्कर के कारण दुर्घटना में कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं बस में कुल 25 लोग सवार थे जिनमें से कुछ की हालत गंभीर है.

Bus Accident Viral video: ये घटना देर रात 11बजे के आसापास की बताई जा रही है. ये घटना शिरूर तहसील के बजरंगवाडी के पास हुई है. ये हादसा होटल में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई है.

Pune News: कार पुणे से अहमदनगर जा रही थी, तभी बीच रास्ते कार और बस ऐक दुसरे से टकरा गई, जिसके कारण बस अनियंत्रित होकर पलटते हुए एक होटल के पार्किंग में जा घुसा. इस दुर्घटना में कार चालक की मौत हो गई. वहीं घटना होने के तुरंत बाद घायलों को मीजीत अस्पताल में भर्ती कराया गया. दुर्घटना को लेकर कार चालक पर पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है.

Pune News in Hindi:आपको बता दें कि हादसा इतना भीषण था कि इसे देखने वालों के रोंगटे खड़े हो गए. हादसे का भयावह मंजर पास के एक होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. वीडियो में ट्रेवलर पलटी होकर होटल के पार्किंग में खड़े वाहनों को टक्कर मारती नजर आ रही है. ट्रेवलर में सवार घायलों में से 5 लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है.

Related Stories

No stories found.