Plane crash Video: लैंडिंग के वक़्त प्लेन में लगी आग, इमरजेंसी गेट से कूद यात्रियों ने बचाई जान

Miami International Airport: अमेरिका (America) के मियामी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर मंगलवार को एक बड़ा हादसा हो गया. यहां लैंडिग के समय एक प्लेन (Plane Crash) में आग लग गई.
Plane crash Video: लैंडिंग के वक़्त प्लेन में लगी आग, इमरजेंसी गेट से कूद यात्रियों ने बचाई जान
Plane crash Video

Miami International Airport: अमेरिका (America) के मियामी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर मंगलवार को एक बड़ा हादसा हो गया. यहां लैंडिग के समय एक प्लेन (Plane Crash) में आग लग गई. 126 लोगों को ले जा रहे डोमिनिकन रिपब्लिक एयर कैरियर रेड एयर (Dominican Republic Air Carrier Red Air) से संबंधित एक विमान मियामी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर लैंडिंग गियर गिरने के बाद दुर्घटनाग्रस्त हो गया. देखें ये Viral Video

अधिकारियों ने कहा कि विमान में तुरंत आग लग गई, हालांकि किसी के गंभीर रूप से घायल होने की खबर नहीं है. यह आग डोमिनिकन गणराज्य के सैंटो डोमिंगो से संयुक्त राज्य अमेरिका के मियामी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर आने वाली रेड एयर की उड़ान पर लैंडिंग गियर के गिरने के कारण लगी थी.

उन्होंने कहा कि विमान में 126 लोग सवार थे और उनमें से तीन को मामूली चोटों के इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. अन्य यात्रियों को विमान से टर्मिनल तक ले जाया जा रहा था. मियामी-डेड फायर रेस्क्यू ने ट्विटर पर पोस्ट किया कि दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पा लिया है और ईंधन के रिसाव को कम कर रहे हैं।

टीवी समाचार की वीडियो से पता चलता है कि विमान एक रनवे के पास घास में फिसल गया और विमान और उसके चारों ओर एक क्षेत्र सफेद अग्निशामक रसायनों के साथ स्पष्ट रूप से डूबा हुआ था। कम से कम तीन अग्निशमन वाहन पास में तैनात थे।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in