Viral Video: गर्लफ्रेंड के साथ कार में था ये एक्टर, बीवी ने कार में पकड़ा रंगे हाथ, जमकर की धुनाई!

Viral Video: गर्लफ्रेंड के साथ कार में था ये एक्टर, बीवी ने कार में पकड़ा रंगे हाथ, जमकर की धुनाई!

Odia Actor Viral Video: अभिनेता बाबूशान मोहंती के 'विवाहेत्तर संबंध' को लेकर सड़क पर हंगामा, अभिनेत्री से भिड़ी पत्नी

Actor Babushaan Mohanti Video: ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर में सड़क पर शनिवार को तब जबरदस्त ड्रामा देखने को मिला जब ओडिया फिल्मों के अभिनेता बाबूशान मोहंती की पत्नी तृप्ति सत्पति कथित विवाहेत्तर संबंध को लेकर अभिनेत्री प्रकृति मिश्रा से भिड़ गईं।

Babushaan Mohanti Viral Video: इस झगड़े के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं, जिनमें सत्पति कथित तौर पर मोहंती को एसयूवी से खींचती दिखाई देती हैं। इस वीडियो में मोहंती के साथ आगे की सीट पर मिश्रा भी बैठी हुई दिखती हैं। वीडियो में मोहंती की टी-शर्ट भी फटी हुई दिखती है।

इस दौरान मिश्रा वीडियो बना रहे लोगों से मदद की गुहार लगाती दिखाई देती हैं जबकि सत्पति भागने से रोकने के लिए उन्हें पकड़ती नजर आती हैं। वीडियो में मिश्रा खांसते हुए कार से बाहर निकलती और इसके बाद एक ऑटोरिक्शा की ओर दौड़ती दिखाई देती हैं तथा पीछे से सत्पति उन्हें पकड़ने की कोशिश करती दिखती हैं।

इस संबंध में एक अधिकारी ने कहा, ''प्रकृति मिश्रा की मां ने खारवेल नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि जब उनकी बेटी काम पर जा रही थी तो कुछ लोगों ने उनकी कार रोक दी और उन्हें मानसिक व शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया।'' पुलिस उपायुक्त प्रतीक सिंह ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि धारा 341 (गलत तरीके से रोकना), 323 (जानबूझकर चोट पहुंचाना), 506 (आपराधिक धमकी) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in