टाइल्स मिस्त्री को काम के बदले नहीं मिले 2.5 लाख रुपये तो 90 लाख की मर्सिडीज कार में ऐसे लगा दी आग

Up Viral Video: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के नोएडा (Noida) में सड़क पर खड़ी मर्सिडीज कार (Mercedes car) में आग लगाए जाने का मामला सीसीटीवी (CCTV) में कैद हुआ है.
टाइल्स मिस्त्री को काम के बदले नहीं मिले 2.5 लाख रुपये तो 90 लाख की मर्सिडीज कार में ऐसे लगा दी आग

Up Viral Video: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के नोएडा (Noida) में सड़क पर खड़ी मर्सिडीज कार (Mercedes car) में आग लगाए जाने का मामला सीसीटीवी (CCTV) में कैद हुआ है. यह वीडियो फुटेज सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) है.

इस वीडियो में एक युवक अपनी बाइक से उतरता दिख रहा है. जिसके बाद वह मर्सिडीज कार तक जाता है और उसके बोनट से लेकर विंड स्क्रीन तक पेट्रोल छिड़कता है, माचिस जलाता है और कार को आग के हवाले कर देता है. इसके बाद तेजी से अपनी बाइक पर बैठता है और फरार हो जाता है. यहां देखे Viral Video

Mercedes car Set on fire: मिल रही जानकारी के मुताबिक यह हैरान करने वाला वीडियो नोएडा के सेक्टर 39 थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. युवक के इस करतूत का वीडियो CCTV में कैद हो गया. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इस पूरे मामले की छानबीन की. प्रथम दृष्टया यह बात सामने आई कि कि कुछ दिन पहले मर्सिडीज के मालिक ने अपने घर में मिस्त्री से टाइल्स का काम कराया था. उसके पैसे बकाया रह गए थे, जिसका भुगतान नहीं हुआ था.

पुलिस के बताया आरोपी रणवीर ग्रेटर नोएडा के रोजा जलालपुर गांव में रहता है. वह ठेके पर टाइल्स लगाने का काम करता है. रणवीर ने सेक्टर 45 सदरपुर के आयुष चौहान के यहां टाइल्स लगाया था. इस काम का आयुष पर रणवीर का दो लाख 68 हजार रुपए बकाया था. कई बार पैसा मांगने पर जब मालिक ने पैसा नहीं दिया तो सोमवार दोपहर एक बजे के करीब रणवीर ने आयुष की मर्सिडीज कार पर पेट्रोल छिडक़कर आग लगा दी.

इसके बाद आयुष ने घटना की शिकायत थाना सेक्टर 39 पुलिस से की. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश कर उसे गिरफ्तार कर लिया. थाना प्रभारी राजीव बालियान ने बताया कि तेज हवा के कारण आग की लपटें पूरी गाड़ी को अपनी चपेट में नहीं ले सकी.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in