UP Crime: सोसायटी की लिफ्ट में बच्चे को कुत्ते ने काटा, घटना सीसीटीवी में कैद

UP News: ग्रेटर नोएडा वेस्ट की ला रेजिडेंसिया सोसाइटी में 6 साल के मासूम बच्चे को खूंखार कुत्ते ने काटा, घटना सीसीटीवी में कैद, घायल बच्चा बुरी तरह से सहमा हुआ है।
लिफ्ट में बच्चे को कुत्ते ने काटा
लिफ्ट में बच्चे को कुत्ते ने काटा

Noida News: नोएडा में कुत्ते (Dog) के काटने (Bite) की घटनाएं थमने का नाम नहीं दे रही हैं। ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) वेस्ट में ला रेजिडेंसिया सोसाइटी में लिफ्ट (Lift) में कुत्ते (Dog) ने बच्चे (Child) को बुरी तरह काट लिया। बच्चा स्कूल जाने के लिए घर से निकला था और लिफ्ट में कुत्ते ने बच्चे पर हमला कर दिया। यह पूरी घटना लिफ्ट में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

सोसायटी की लिफ्ट में बच्चे को कुत्ते ने काटा देखिए VIDEO

सीसीटीवी में साफ दिख रहा है कि बच्चे ने अपनी मां का हाथ पकड़ रखा है तभी लिफ्ट में कुत्ते का मालिक कुत्ते के साथ दाखिल होता है और मालिक की मौजूदगी में कुत्ता बच्चे को काट लेता है। बच्चे के हाथ में तीन जगह काटने के निशान आए हैं। हैरानी की बात यह है मालिक के हाथ में डडा होने के बावजूद भी कुत्ते ने बच्चे पर हमला बोल दिया।

घायल बच्चे के पिता शिवम से बात की तो उनका कहना है कि बच्चा कुत्ते के हमले का बाद काफी डरा सहमा हुआ है। डॉक्टर ने बच्चे को टाइप 3 इंजर्ड बताया है। बच्चे को 4 इंजेक्शन लगाए गए हैं और भी आगे इंजेक्शन बच्चे को लगाए जाएंगे। बच्चे की मां भी बहुत डरी हुई है। उन्होंने कहा कि पहले तो बच्चा कुत्ते को देखकर खुश हो जाता था लेकिन अब वह कुत्तों से बहुत डरा हुआ है और कुत्तों को मारने और भगाने की बात कह रहा है।

ला रेजिडेंशिया सोसाइटी के AOA मेम्बर अमित झा ने कहा घटना बहुत ही डरावनी है। हमने सोसाइटी में कुत्तों के लिए कुछ नियम कानून बनाए हैं लेकिन कोई भी डॉग लवर उसका पालन नहीं करता है। इस पूरे मामले को लेकर सोसाइटी के लोग भी काफी गुस्से में हैं।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in