Viral Video: AIMIM पार्टी के ऑफिस में तोड़फोड़, हॉकी और डंडे से दो लोगों पर जानलेवा हमला

Thane AIMIM Office Viral Video: ठाणे (Thane) के मुंब्रा (Mumbra) में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM के दफ्तर पर तोड़फोड़ का मामला सामने आया है.
Thane AIMIM Office Viral Video
Thane AIMIM Office Viral Video

Thane AIMIM Office Viral Video: ठाणे (Thane) के मुंब्रा (Mumbra) में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM के दफ्तर पर तोड़फोड़ का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि अज्ञात हमलावरों ने न सिर्फ दफ्तर में घुसकर तोड़फोड़ की, बल्कि वहां मौजूद दो लोगों पर धारदार हथियार से हमला भी किया. हमले में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

मामला ठाणे के मुंब्रा का है. बताया जा रहा है कि यहां बॉम्बे कॉलोनी में कलवा मुम्ब्रा विधानसभा अध्यक्ष सैफ पठान के दफ्तर में कुछ लोगों ने हमला किया. वारदात गुरुवार रात 8-9 बजे की है. सैफ पठान के मुताबिक, उस वक्त दफ्तर में दो लोग मौजूद थे. हमलावरों ने दोनों पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. 

यह पूरी घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई. इसमें देखा जा सकता है कि 10 से 12 लोग हाथों में तलवार, लाठी डंडे लेकर दफ्तर में घुस जाते है और तोड़फोड़ करते हैं. इसके बाद कुछ लोग वहां मौजूद लोगों के साथ मारपीट करते हैं. हालांकि, कुछ लोग बचाने का भी प्रयास करते हैं. 

सैफ पठान ने बताया कि ये अज्ञात लोग उन्हें मारने आए थे. लेकिन मैं वहां मौजूद नही था, हमने पहले भी प्रसाशन से गुहार लगाई है कि हमे मारने की कुछ लोग साजिश कर रहे है, घटना के बाद सैफ पठान ने अज्ञात शख्स के खिलाफ मुंब्रा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने बताया कि हमारे आफिस में आकर तोड़फोड़ की और वहां मौजूद मेरे दोस्त को बुरी तरह पीटा गया. इस हमले में बिलाल काजी और फैज मंसूरी नाम के दो लोग घायल हुए हैं.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in