Crime News: महाराष्ट्र में यूपी से आए साधुओं की बेरहमी से पिटाई, गांव वालों ने बच्चा चोर समझकर डंडों से पीट डाला

sadhus Beaten Up In Sangli: महाराष्ट्र (Maharashtra) के सांगली (Sangli) में बच्चा चोर होने के शक में 4 साधुओं (sadhus) पर हमले की खबर है. सांगली में ग्रामीणों ने बच्चा चोर होने के संदेह में 4 साधुओं को बुरी तरह पीटा है.
sadhus Beaten Up In Sangli:
sadhus Beaten Up In Sangli:

 Maharashtra Crime News: महाराष्ट्र (Maharashtra) के सांगली (Sangli) में बच्चा चोर होने के शक में 4 साधुओं (sadhus) पर हमले की खबर है. सांगली में ग्रामीणों ने बच्चा चोर होने के संदेह में 4 साधुओं को बुरी तरह पीटा है. हालांकि, इस हमले में साधुओं को चोटें आई हैं और सभी खतरे से बाहर हैं. संतों पर हमला किए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. हालांकि, इस मामले में अब तक पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है. बता दें कि महाराष्ट्र में इससे पहले भी साधुओं पर हमले की खबर आ चुकी है.

दरअसल, यह घटना जाट तहसील के लवंगा गांव में उस समय हुई, जब उत्तर प्रदेश के रहने वाले चार साधु एक कार में कर्नाटक के बीजापुर से पंढरपुर शहर की ओर जा रहे थे. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि ये लोग सोमवार को गांव के एक मंदिर में रुके थे और मंगलवार को यात्रा शुरू करते समय उन्होंने एक लड़के से रास्ता पूछा, जिससे कुछ स्थानीय लोगों को संदेह हुआ कि वे बच्चों का अपहरण करने वाले आपराधिक गिरोह का हिस्सा हैं.

अधिकारी के मुताबिक, इसी के दौरान दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हुई, जो देखते ही देखते बढ़ गई और स्थानीय लोगों ने साधुओं को कथित तौर पर लाठियों से पीट दिया. अधिकारी ने कहा कि पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और पाया कि साधु उत्तर प्रदेश के एक अखाड़े के सदस्य हैं.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in