Viral Video : रेलवे स्टेशन पर सिपाही ने बुजुर्ग को पटरी पर लटका मुंह और प्राइवेट पार्ट में मारी लात

Madhya Pradesh Police brutally beaten old man at Jabalpur Railway Station : जबलपुर रेलवे स्टेशन पर एक पुलिसवाले (Police) ने बुजुर्ग की बेरहमी से पिटाई की. देखें वायरल वीडियो (Viral Video).
Viral Video
Viral Video

Madhya Pradesh Jabalpur crime news : मध्यप्रदेश के जबलपुर रेलवे स्टेशन पर एक बुजुर्ग शख्स की इतनी बेरहमी से पिटाई की गई जिसका वायरल वीडियो (Viral Video) आप शायद पूरा देख भी नहीं सकेंगे. हो सकता है कि इस वीडियो को देखते हुए आखिरी के कुछ सेकेंड से पहले ही आप उसे स्टॉप कर दें. पिटाई करने वाला कोई आम व्यक्ति नहीं बल्कि पुलिसवाला है.

बताया जा रहा है कि इस पुलिसकर्मी ने बुजुर्ग की लात-घूंसों के साथ बेल्ट से भी जमकर पिटाई की. रेलवे स्टेशन पर जब पुलिसकर्मी पिटाई कर रहा था तब दूसरे ट्रैक पर खड़ी ट्रेन में सवार लोगों ने इसका वीडियो बना लिया. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

Jabalpur Police Beaten old man watch Full Viral Video

बुजुर्ग को प्लैटफॉर्म से नीचे लटका, पहले मुंह और फिर प्राइवेट पार्ट पर मारी लात

इस वीडियो में देखा जा सका है कि पुलिस पुलिसवाला उस बुजुर्ग को धक्का देता है. बुजुर्ग जब प्लैटफॉर्म पर गिर जाता है तब पुलिसकर्मी लात से पिटाई करने लगता है. उसके चेहरे पर जूते से मारता है. फिर उसे घसीटते हुए प्लैटफॉर्म के बिल्कुल किनारे रेलवे ट्रैक के पास ले आता है.

इसके बाद उसके शरीर के आधे हिस्से पर प्लैटफॉर्म से नीचे ट्रैक पर लटका देता है और फिर उसके प्राइवेट पार्ट पर कई बार लात से हमला करता है. बताया जा रहा है पीड़ित बुजुर्ग का नाम गोपाल प्रसाद है. उसने बताया कि मैं उस पुलिसवाले को नहीं जानता हूं.

इस बुजुर्ग की किसी और व्यक्ति से कहासुनी हो गई थी. उस शख्स ने गाली दी तो ये बुजुर्ग पुलिसवाले से मदद मांगने गया. पर पुलिसवाले ने मदद से मना कर दिया. इस पर बुजुर्ग ने कुछ कहा तो गुस्से में पुलिसवाले ने पिटाई शुरू कर दी.

इस पुलिसकर्मी की पहचान कर ली गई है. इसका नाम अनंत शर्मा है. वो रीवा जिले के लौर थाना में तैनात है. इस वीडियो के सामने आने के बाद आरोपी पुलिसकर्मी को तत्काल सस्पेंड कर दिया गया. इस बारे में रीवा के एसपी नवनीत भसीन ने मीडिया को जानकारी दी है कि पुलिसकर्मी की हरकत अमानवीय है. उसे तुरंत सस्पेंड करते हुए जांच के आदेश दे दिए हैं.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in