अपराधी तलवार से पुलिसवाले पर हमला करता रहा, जान की बजी लगा पुलिस ने अपराधी को ऐसे पकड़ा

Kerala police officer fights criminal viral video: विजयकुमार नाम के एक आईपीएस ऑफिसर ने हाल ही में एक केरल पुलिस के एक कर्मी (Kerala police officer viral video) का वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है जिसकी बहादुरी देखकर हर कोई हैरान है
अपराधी तलवार से पुलिसवाले पर हमला करता रहा, जान की बजी लगा पुलिस ने अपराधी को ऐसे पकड़ा

केरल का एक पुलिसवाला (Kerala police officer fights criminal viral video) रील लाइफ का नहीं, रियल लाइफ का ‘सिंघम’ (Real life Singham) बनकर सामने आया है जिसकी सोशल मीडिया (social media) पर तारीफ हो रही है.

विजयकुमार नाम के एक आईपीएस ऑफिसर ने हाल ही में एक केरल पुलिस के एक कर्मी (Kerala police officer viral video) का वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है जिसकी बहादुरी देखकर हर कोई हैरान है. शख्स ने बिना बंदूक का इस्तेमाल किए एक अपराधी से दो-दो हाथ किया और उसके तलवार के वार को भी नाकाम कर गिरफ्तार कर लिया. इस पुलिसकर्मी की बहादुरी देखकर आपको जरूर किसी फिल्मी पुलिसवाले की ही याद आएगी.

पुलिसवाले ने ऐसे अपराधी को पकड़ा


इस सीसीटीवी वीडियो में एक स्कूटी सवार नजर आ रहा है. वो पीछे से निकल रही पुलिस की गाड़ी को देखता है. कुछ कदम आगे बढ़ने बाद गाड़ी रुकती है और पुलिसवाला उसमें से बाहर निकलता है. इतनी देर में स्कूटी सवार शख्स अपने पास रखे तलवार नुमा हथियार को कपड़े से बाहर खींचता है और पुलिसवाले पर हमला कर देता है. पुलिसवाला भी तुरंत ही एक्शन मोड में आ जाता है और उस शख्स को इतना स्पेस ही नहीं देता कि वो तलवार से हमला कर सके. दोनों जमीन पर गिर जाते हैं मगर पुलिसकर्मी अपनी पकड़ नहीं छोड़ता और अचानक अपराधी पर हावी हो जाता है और दबोच लेता है. तुरंत वहां भीड़ जमा हो जाती है और अपराधी को वहां से ले जाया जाता है.

वीडियो पर लोगों ने दी ये प्रतिक्रिया

इस वीडियो को 3 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 18 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है. कई लोगों ने पुलिसकर्मी की तारीफ की है मगर कुछ लोगों की टिप्पणियां अजीबोगरीब हैं. एक महिला ने सवाल किया कि आखिर दूसरे पुलिसकर्मी को मदद के लिए आने में इतना वक्त कैसे लग गया. तो एक शख्स ने रिप्लाई दिया कि ये फिल्म नहीं है कि हर चीज तुरंत हो जाए. एक शख्स ने कहा कि जो लोग खड़े होकर तमाशा देख रहे थे उसे ऑफिसर की मदद करनी चाहिए थी.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in