Ambulance Viral Video: ये फिल्मी स्टंट नहीं! मरीज को बचाने में रफ्तार पकड़ी एंबुलेंस पलटी, 4 मौतें

Karnataka Ambulance Viral Video : कर्नाटक में एंबुलेंस हादसे (Ambulance Video) का ये वीडियो वायरल (Viral) हो गया. इसमें एक एंबुलेंस गाय (Cow) को बचाने में कंट्रोल खोकर ऐसे पलटी, 4 की मौत.
Karnataka Ambulance Viral Video
Karnataka Ambulance Viral Video

Karnataka ambulance Accident Viral Video : कर्नाटक के उडुप्पी के टोल प्लाजा (Toll Plaza Video) पर तेज रफ्तार से आ रही एंबुलेंस का वीडियो दिल दहलाने वाला है. किस तरह तेज रफ्तार में आ रही एंबुलेंस अचानक टोल प्लाजा पर टकराकर पलट गई.

इस हादसे में 4 लोगों की मौत की सूचना है. मरने वालों में एंबुलेंस में सवार मरीज, 2 मेडिकल स्टाफ और एक टोल कमर्चारी हैं. अब सोचिए जिस मरीज की जान बचाने के लिए एंबुलेंस तेज रफ्तार से अस्पताल जा रहा था वही मौत के मुंह में सीधे लेकर चला गया.

Karnataka ambulance Toll Plaza Accident का Full Viral Video देखें

लेकिन इस हादसे की वजह सिर्फ एंबुलेंस की रफ्तार वजह नहीं है. असल में बताया जा रहा है कि सड़क पर अचानक गाय आ गई थी. उसी गाय को बचाने में एंबुलेंस ड्राइवर ने तेजी से ब्रेक लगाया था. ब्रेक लगाने से एंबुलेंस से ड्राइवर कंट्रोल खो बैठा और वो तेजी से फिसलने लगी.

इसी दौरान एक मरीज को इलाज के लिए उत्तर कन्नड़ जिले के होन्नावरा ले जा रही एंबुलेंस टकराकर पलट गई. एंबुलेंस को देखकर टोल प्लाजा पर तैनात कर्मचारी लाइन में लगे स्टॉपर को हटाने लगे थे. लेकिन तभी एंबुलेंस पलट जाती है.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in