Kanpur violence: कानपुर में हिंसा के 5 दिन के बाद 50 गिरफ्तार, पोस्टर लगते ही सरेंडर करने लगे आरोपी

Kanpur violence: आरोपी खुद सरेंडर (Surrendered) करने थाने पहुंच रहे हैं. सोमवार की देर रात एक नाबालिग आरोपी ने सरेंडर कर दिया.
Kanpur violence: कानपुर में हिंसा के 5 दिन के बाद 50 गिरफ्तार, पोस्टर लगते ही सरेंडर करने लगे आरोपी
Kanpur violence

Kanpur violence: कानपुर हिंसा के बाद योगी सरकार (Yogi government) की सख्ती ने पत्थरबाजी (stone pelting) करने के आरोपियों को सीधे पुलिस थाने का रास्ता दिखा दिया है. पिछले 24 घंटे में 12 आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है. बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने सीसीटीवी में दिख रहे 40 संदिग्धों की तस्वीरें जारी की हैं. इसके बाद आरोपी खुद सरेंडर (Surrendered) करने थाने पहुंच रहे हैं. सोमवार की देर रात एक नाबालिग आरोपी ने सरेंडर कर दिया.

कानपुर कमिश्नरेट पुलिस द्वारा पथराव करने वाले संदिग्धों के पोस्टर चिपकाए जाने के बाद से आरोपियों में पुलिस का खौफ साफ नजर आ रहा है. आरोपी नाबालिग युवक ने सोमवार देर रात कर्नेलगंज थाने में सरेंडर कर दिया. कल जारी हुए पोस्टर में इसकी तस्वीर 13वें नंबर पर थी. पुलिस ने सोमवार शाम नाबालिग के बड़े भाई और बहनोई को हिरासत में लिया था. तब नाबालिग ने खुद सरेंडर कर दिया.

गौरतलब है कि 3 जून को नई सड़क क्षेत्र के चंदेश्वर हाटा में पथराव करने वालों ने पथराव किया था. मामला शुक्रवार की नमाज के बाद दुकानें बंद करने का था. आरोप है कि जब दूसरे समुदाय के लोगों ने दुकान बंद करने का विरोध किया तो पथराव शुरू हो गया. इस पथराव के दौरान आम नागरिक ही नहीं, बल्कि कई पुलिसकर्मी भी घायल हो गए.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in