Viral Video: बेटे ने बाप के कपड़े उतार सड़क पर दौड़ा दौड़ाकर पीटा, CCTV कैमरे में कैद VIDEO

Jodhpur Crime News: जोधपुर (Jodhpur) को शर्मसार करने वाला वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) हो रहा है. वीडियो में कलयुगी बेटे की हैवानियत देखी जा सकती है. बेटा पिता को नंगा कर बीच सड़क पर पीट रहा है.
Viral Video: बेटे ने बाप के कपड़े उतार सड़क पर दौड़ा दौड़ाकर पीटा, CCTV कैमरे में कैद VIDEO

Jodhpur Crime News: जोधपुर (Jodhpur) को शर्मसार करने वाला वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) हो रहा है. वीडियो में कलयुगी बेटे की हैवानियत देखी जा सकती है. बेटा पिता को नंगा कर बीच सड़क पर पीट रहा है. घटना रातानाडा थाना क्षेत्र की अजीत कॉलोनी की है. वीडियो देखकर आप के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. हैवानियत की हदों को पार करता बेटा बुजुर्ग पिता की बीच सड़क पिटाई कर रहा है. बुजुर्ग पिता की पहचान राजेंद्र गौड़ के तौर पर हुई है. वीडियो में देखा जा सकता है कि आक्रोशित बेटा पिता को खींचकर कुछ दूर तक ले जाता है. 

कलयुगी बेटे के आतंक से पड़ोस में रहने वाले लोग भी डरे हुए हैं. गुस्से में बेटा किसी की नहीं सुनता. पिटाई के वक्त बुजुर्ग पिता को बचाने गए लोगों से भी बेटा झगड़ पड़ता है. लोग बेटे के आए दिन उत्पात से तंग आ चुके हैं. पड़ोसियों का कहना है कि आए दिन बेटा पिता से घर में झगड़ा करता है. कभी बीच सड़क पर पिटाई करता है. कई बार पड़ोसियों के साथ भी मारपीट की घटना को अंजाम दे चुका है. पुलिस में कई बार मामला दर्ज कराया गया.

आरोप है कि पुलिस कार्रवाई करने के बजाए खानापूर्ति करके निकल जाती है. अजीत कॉलोनी में रह रहे पड़ोसी आलोक ने बताया कि छत्रसाल नाम का युवक आए दिन उत्पात मचाता है और कई बार पत्थर भी मारता है. कुछ दिनों पहले मुझसे भी मारपीट की और मेरे दांत तोड़ दिए. मैंने पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाई लेकिन कोई कठोर कार्रवाई नहीं हुई. आज कलयुगी बेटे ने सारी हदें पार करते हुए पिता को बीच सड़क दौड़ा दौड़ा कर पीटा. बुजुर्ग राजेंद्र को बचाने की कोशिश करने पर बेटा पड़ोसियों से भी झगड़ा करता है. 

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in