अलीगढ़ में स्कूटी समेत नाले में गिरे कांस्टेबल और पत्नी, Video देख हिल जाएंगे आप

Constable And Wife Along With Scooty Fell Into Drain In Aligarh : उत्तर प्रदेश (Uttarpradesh) के अलीगढ़ में नगर निगम ( Aligarh municipal corporation) की लापरवाही का बड़ा मामला सामने आया है.
अलीगढ़ में स्कूटी समेत नाले में गिरे कांस्टेबल और पत्नी, Video देख हिल जाएंगे आप

Constable And Wife Along With Scooty Fell Into Drain In Aligarh : उत्तर प्रदेश (Uttarpradesh) के अलीगढ़ में नगर निगम ( Aligarh municipal corporation) की लापरवाही का बड़ा मामला सामने आया है. शहर में स्कूटर (Scooter) सवार पुलिसकर्मी (policeman) और उनकी पत्नी पानी से भरे गड्ढे में गिर गए. दोनों को गंभीर चोटें आई हैं. मामला क्वार्सी थाना इलाके के किशनपुर तिराहे का है. पूरी घटना CCTV में भी कैद हुई है.

बताया जा रहा है कि पुलिसकर्मी दयानंद सिंह अत्री पत्नी अंजू का चेकअप करवाने डॉक्टर के पास जा रहे थे. रास्ते में बारिश से हुए जलभराव के कारण पुलिसकर्मी और उनकी पत्नी स्कूटर सहित गहरे गड्ढे में गिर गए. पति-पत्नी को गड्ढे में गिरता देख मार्केट के व्यापारी एकत्रित हो गए और दोनों को आनन-फानन बाहर निकाला. गड्ढे में गिरने के बाद दोनों पति पत्नी के गंभीर चोटें आई हैं.

पुलिसकर्मी दयानंद सिंह अत्री ने बताया कि नगर निगम की लापरवाही का खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ा. उन्होंने कहा कि जब वह स्कूटर से जा रहे थे तो आगे रास्ते में पानी भरा हुआ था. वह आराम से स्कूटर चलाकर जा ही रहे थे कि पानी के कारण उन्हें गड्ढे का पता नहीं लगा और वे उसमें गिर गए.

प्रत्यक्षदर्शी एंबुलेंस ड्राइवर विनोद कुमार कश्यप ने बताया कि बरसात के दौरान अक्सर यहां पानी भर जाता है. जिससे पता नहीं लग पाता कि आगे गड्ढा है भी या नहीं. इस गड्ढे के कारण पहले भी कई घटनाएं घट चुकी हैं. बावजूद इसके नगर निगम कभी इस पर कोई ध्यान नहीं देता. कई बार इसे लेकर शिकायत भी दी गई है. शायद नगर निगम कोई बड़ी घटना होने का इंतजार कर रहा है.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in