पुलिस की चलती गाड़ी पर बंदा शर्टलेस होकर चढ़ गया और किया हुड़दंग, देखें Video

Hyderabad Police car Viral video: पुलिस की गाड़ी पर उपद्रव करने वाले युवक की उम्र 20 साल है, जो दिहाड़ी मजदूर है और नेपाल का रहने वाला है. वह पुलिस की चलती गश्ती कार पर चढ़ गया और कथित तौर पर नशे की हालत में उसकी विंडशील्ड तोड़ दी.
पुलिस की चलती गाड़ी पर बंदा शर्टलेस होकर चढ़ गया और किया हुड़दंग, देखें Video

Man Dancing on Police Car: हैदराबाद (Hyderabad) से एक क्लिप सामने आई है, जिसे देखकर लोग हैरान हैं. क्योंकि यहां एक युवक पुलिस की चलती गाड़ी की छत पर सवार नजर आया, बताया गया कि वह शख्स कथित तौर पर नशे में था और उसने शर्ट भी नहीं पहनी हुई थी. घटना सोमवार रात आसिफ नगर में हुई.

Hyderabad Police car Viral video: पुलिस की गाड़ी पर उपद्रव करने वाले युवक की उम्र 20 साल है, जो दिहाड़ी मजदूर है और नेपाल का रहने वाला है. वह पुलिस की चलती गश्ती कार पर चढ़ गया और कथित तौर पर नशे की हालत में उसकी विंडशील्ड तोड़ दी. इतना ही नहीं, उन्होंने सार्वजनिक संपत्ति को भी नुकसान पहुंचाया. अजय नाम के युवक को कई आरोपों में गिरफ्तार कर मंगलवार को जेल भेज दिया गया.

यह वीडियो 41 सेकेंड का है. हम देख सकते हैं कि कथित रूप से नशे में धुत व्यक्ति बिना शर्ट के पुलिस गश्ती वाहन पर बैठा है. कार तेजी से जा रही है. ड्राइवर जैसे ही ब्रेक लगाता है, युवक फिसल कर कार के बोनट पर आ जाता है. कार के बोनट पर भी उनके पैरों के निशान देखे जा सकते हैं. इतना ही नहीं वीडियोग्राफर गाड़ी का पिछला शीशा भी दिखाता है, जो टूटा हुआ है. वाहन से नीचे उतरते ही एक पुलिसकर्मी ने कथित तौर पर उस व्यक्ति को प्लास्टिक के डंडों से पीटा.

सोशल मीडिया पर वायरल हुई क्लिप

इस घटना से जुड़े कुछ क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इस घटना पर जहां एक तरफ यूजर्स हंस रहे हैं तो वहीं कई लोग इसकी आलोचना भी कर रहे हैं. इस घटना के बारे में आपका क्या कहना है?

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in