कमांडो के बीच फंसे गैंग्स्टर लॉरेंस का पहला वीडियो आया सामने,पंजाब पुलिस को बोला एनकाउंटर नहीं करना

कमांडो के बीच फंसे गैंग्स्टर लॉरेंस का पहला वीडियो आया सामने,पंजाब पुलिस को बोला एनकाउंटर नहीं करना

पंजाब पुलिस के पास एक गैंगस्टर को VVIP से भी सख्त सुरक्षा देने के सिवाय कोई चारा नहीं था. लिहाज़ा, पंजाब पुलिस ने लॉरेंस के लिए 2 बुलेटप्रूफ गाड़ियां भिजवाईं, साथ में 50 जवान और 20 अधिकारी उसे लेने पहुंचे. तमाम सुरक्षाकर्मी अत्याधुनिक हथियारों से लैस थे.

रात साढ़े 8 बजे जब लॉरेंस बिश्नोई को मेडिकल जांच के लिए दिल्ली के RML अस्पताल लाया गया तो पंजाब पुलिस ने उसके आगे-पीछे दीवार खड़ी कर दी. दूसरी तरफ लाल टीशर्ट में 5 फीट के कद वाला लॉरेंस बिश्नोई तसल्ली से अपनी मेडिकल जांच करवाता नजर आया. उसके चेहरे पर न कोई शिकन और ना कोई खौफ दिखा. जिस गैंगस्टर ने चार राज्यों की पुलिस समेत सलमान खान जैसे एक्टर की नींद उड़ा रखी है वो चेहरे पर बेफिक्री का हाव-भाव ओढ़े निश्चिंत खड़ा नज़र आ रहा था.

ये बेफिक्री उसका शातिराना अंदाज़ भी है और पंजाब पुलिस की सुरक्षा को लेकर निश्चिंतता ये एक सवाल है. मगर उसके वकील की अपील पर उसे हथकड़ियों में जकड़े रहना बहुत कुछ कहता है. लॉरेंस के वकील ने कोर्ट से अपील की थी कि उसे हमेशा हथकड़ियों में जकड़ कर रखा जाए ताकि पंजाब पुलिस को एनकाउंटर का कोई बहाना ना मिले. दरअसल, लॉरेंस ने पंजाब पुलिस के हाथों एनकाउंटर किए जाने और विरोधी गैंग से अपनी जान को खतरे का मुद्दा उठाया था.

मामला समझने के लिए आप ये वीडियो ज़रूर देखें

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in