Viral Video : मंत्री के भतीजे की गुंडागर्दी, होमगार्ड को गिरा-गिरा कर लात-घूंसों से पीटा

Viral Video : वन मंत्री डॉक्टर अरुण कुमार के भतीजे अमित कुमार (Forest Minister Arun Kumar) और उसके साथी ने होमगार्ड के जवान के साथ मारपीट कर दी, और वर्दी भी फाड़ दी.
Viral Video : मंत्री के भतीजे की गुंडागर्दी, होमगार्ड को गिरा-गिरा कर लात-घूंसों से पीटा

Bareilly Viral Video: यूपी में मंत्री (Uttar Pradesh) के भतीजे की गुंडागर्दी का वीडियो वायरल हो रहा है. आरोप है कि यूपी के वन मंत्री डॉक्टर अरुण कुमार के भतीजे अमित कुमार (Forest Minister Arun Kumar) और उसके साथी ने होमगार्ड के जवान के साथ मारपीट कर दी, और वर्दी भी फाड़ दी. जवान के साथ मारपीट को लेकर पुलिस ने केस दर्ज तो किया है लेकिन सिर्फ चालान कर पुलिस ने उसे छोड़ दिया है.

चाचा मंत्री-भतीजा बेलगाम?

इस वीडियो पर लोग तरह तरह से प्रतिक्रिया दे रहे हैं. मामला बरेली का है जहां वन मंत्री अरुण कुमार के भतीजे की दबंगई सामने आई है. अरुण कुमार का भतीजा अमित अपने दोस्तों के साथ मिलकर एक होमगार्ड को पीट रहा है. हमले और मारपीट की घटना को किसी चश्मदीद ने रिकॉर्ड करके इंटरनेट पर डाल दिया. उसके बाद वो वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया.

ये मामला 2 दिन पुराना और इज्जत नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली मंडी समिति के सामने का है. अचानक तड़के सुबह 3 बजे ये घटनाक्रम सामने आया. बताया जा रहा है कि इस मारपीट से पहले वहां एक बीयर पार्टी चल रही थी. हाई प्रोफाइल मामला होने की वजह से फिलहाल जांच की बात कही जा रही है. वहीं इस मामले की एनसीआर दर्ज की गई है.

NOTE : ये खबर CRIME TAK के साथ इंटर्नशिप कर रहीं Shruti Upadhyay ने लिखी है.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in