Haryana News: फरीदाबाद में एक युवक पर ईंट और चाकू से जानलेवा हमला, सामने आया CCTV

Faridabad Crime: फरीदाबाद में सोशल मीडिया पर एक युवक पर चाकू और ईंट से जानलेवा हमला करने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, ये वायरल वीडियो बीते 8 सितम्बर का है और फरीदाबाद के लकड़पुर इलाके का है।
CCTV में कैद युवक की पिटाई का वीडियो
CCTV में कैद युवक की पिटाई का वीडियो

Faridabad Crime News: फरीदाबाद में युवक के ऊपर चाकू (Knife) और ईंट (Bricks) से हमला (Attack) कर दिया गया। जिसका वीडियो (Video) सामने आया है। पुलिस की कार्रवाई से असंतुष्ट पीड़ित (Victim) के चाचा ने आज मीडिया (Media) के सामने आकर जानकारी देते हुए बताया कि उनके भतीजे पर चाकू (Knife) और ईटों से जानलेवा हमला हुआ था। बावजूद इसके पुलिस उन्हें तीन-चार दिन तक घुमाती रही और एफ आई आर दर्ज नहीं की। एफआईआर दर्ज भी की तो उचित धाराओं के तहत नहीं की गई।

युवक पर ईंट और चाकू से जानलेवा हमला VIDEO

वहीं पुलिस इस मामले में दोनो पक्षों में समझौता होने की बात कह रही है जबकि घायल युवक के चाचा आज भी चाहते हैं कि उनके भतीजे को न्याय मिले और आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा मिले। यह वही वीडियो है जिसमें एक युवक पर तीन युवक चाकू और ईटों से जानलेवा हमला करते दिखाई दे रहे हैं।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पहले दो युवक खड़े होकर बातें कर रहे हैं फिर एक युवक भागकर ईंट उठा कर लाता है लेकिन सामने वाले युवक को मारे बिना ही उसे फेंक देता है। वीडियो में दिख रहा है कि कुछ देर बाद एक बुलेट पर सवार होकर दो युवक आते हैं। जैसे ही वह युवक उन दोनों युवकों तक पहुँचे तो सामने खड़ा युवक दूसरे युवक पर चाकू से जानलेवा हमला कर देता है। बुलेट सवार होकर आए दोनों युवक भी उस युवक पर टूट पड़ते है और उसे को बुरी तरह पीटते हैं।

पिटने वाला युवक अपनी जान बचाकर भागता है लेकिन उसके पैर में चोट लगने के चलते हुए भाग नहीं पाता है और अपनी जान बचाने के लिए भागते समय तीन बार गिरता है लेकिन बावजूद इसके हमलावर उस पर ईट और चाकू से हमला करते रहते हैं। हमला करने के बाद उसे अधमरी हालत में छोड़कर बुलेट पर आए दोनों युवक बड़े ही आराम से निकल जाते हैं और सबसे पहले युवक से  हमला करने वाला युवक भी बड़े ही आराम से बिना किसी डर और भय के पैदल ही निकल जाता है।

बता दें कि घटना में युवक को काफी गंभीर चोट आई है और युवक का अभी इलाज चल रहा है। वहीं इस मामले में पीड़ित आकाश के चाचा ने जानकारी देते हुए बताया कि उसके भतीजे आकाश से पड़ोस के ही रहने वाले उसके दोस्त बंटी की कहासुनी हो गई थी बंटी आकाश उनके भतीजे से शराब पीने के लिए रुपए मांग रहा था उसने देने से इंकार कर दिया था फिर बंटी ने देर रात 10:00 बजे करीब आकाश को फोन कर घर के बाहर बुलाया और प्लानिंग के तहत उस पर हमला कर दिया जिसके चलते उनके भतीजे के नाक हाथ पैर और रीड की हड्डी में काफी चोट आई है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in