Crime News: एग्जाम में फेल होने पर स्टूडेंट्स ने टीचर को पेड़ से बांधकर बुरी तरह पीटा

Viral Video: एग्जाम में फेल होने पर स्टूडेंट्स ने टीचर को पेड़ से बांधकर बुरी तरह पीटा
Crime News: एग्जाम में फेल होने पर स्टूडेंट्स ने टीचर को पेड़ से बांधकर बुरी तरह पीटा

Jharkhand Crime News: झारखंड के दो जिलों के स्कूलों से हैरान करने वाली खबरें आई हैं. दुमका जिले के एक विद्यालय में नौवीं कक्षा में साइंस की प्रैक्टिकल परीक्षा में फेल होने से गुस्साये छात्रों ने टीचर कुमार सुमन, स्कूल के हेडक्लर्क लिपिक सुनीराम चौड़े और अचिंतो कुमार मल्लिक को आम के पेड़ में बांधकर बुरी तरह पीटा. दूसरी तरफ कोडरमा जिले के जयनगर प्रखंड मुख्यालय स्थित एक स्कूल में दो युवकों ने रिवॉल्वर लहराकर दहशत फैला दी.

Crime story in Hindi: दुमका की घटना के बारे में बताया गया कि नौवीं की प्रैक्टिकल परीक्षा में कुल 36 छात्र शामिल हुए थे इनमें से 11 छात्र फेल हो गए. इसपर छात्रों ने सोमवार को गणित के टीचर और स्कूल के दो स्टाफ को पकड़कर एक पेड़ से बांध दिया और इसके बाद उनकी पिटाई की. इससे टीचर कुमार सुमन को चोटें आई हैं. उनका प्राथमिक उपचार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गोपीकांदर में कराया गया.

छात्रों का कहना था कि शिक्षक कुमार सुमन ने प्रैक्टिकल परीक्षा में कम अंक दिए हैं, जिसके कारण 11 छात्र फेल हो गए. वहीं, घटना की जानकारी मिलने के बाद गोपीकांदर प्रखंड के बीडीओ अनंत कुमार झा, प्रखंड शिक्षा प्रसार पदाधिकारी सुरेंद्र हेंब्रम और थाना प्रभारी नित्यानंद भोक्ता पुलिस बल के साथ स्कूल पहुंचे और हालात को काबू किया. प्रशासन ने मारपीट करने के आरोप में छात्रों को निष्कासित कर दिया है. उनके खिलाफ अनुशासनिक कार्रवाई की जा रही है.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in