नशे में धुत इस महिला कमिश्नर ने सड़क पर काटा हंगामा, पुलिसकर्मी को दी ये धमकी, देखें Video
नशे में धुत इस महिला कमिश्नर

नशे में धुत इस महिला कमिश्नर ने सड़क पर काटा हंगामा, पुलिसकर्मी को दी ये धमकी, देखें Video

DRUNK DEPUTY LABOUR COMMISSIONER: उत्तर प्रदेश के देवीपाटन मंडल की एक अधिकारी का कथित तौर पर नशे में धुत होने का वीडियो सामने आया है

Drunk Deputy Labor Commissioner

उत्तर प्रदेश के देवीपाटन मंडल की एक अधिकारी का कथित तौर पर नशे में धुत होने का वीडियो सामने आया है. जिसमें वह बहराइच पुलिस को धौंस दे रही हैं. इस दौरान अधिकारी ने कहा, ‘ मैं मंडल स्तरीय अधिकारी हूं, जिला स्तरीय नहीं, कमिश्नर से बात करूंगी’

बहराइच पुलिस को धौंस देते हुए व नशे में धुत सड़क पर बवाल काट रही कथित रूप से देवीपाटन मंडल की उप श्रमायुक्त रचना केसरवानी का वीडियो रविवार दोपहर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इस संबंध में रविवार को जरवल रोड थानाध्यक्ष राजेश कुमार सिंह ने बताया कि बीती 27 अप्रैल को उक्त महिला अधिकारी स्वयं कार चलाकर लखनऊ से अपने कार्यालय गोंडा जा रही थीं. उन्होंने बताया कि रास्ता भटक कर महिला की कार बहराइच की तरफ घूम गयी और बहराइच मार्ग पर एक डिवाइडर से जा टकराई.

सिंह ने बताया कि डायल 112 व थाना पुलिस टक्कर की सूचना मिलने पर महिला पुलिसकर्मियों के साथ जब घटनास्थल पर पहुंची तो देखा कि नशे में धुत उक्त महिला स्वयं गाड़ी चलाना चाह रही थीं. उन्होंने बताया कि मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने उन्हें मना किया लेकिन वह स्वयं को मंडल स्तर का वरिष्ठ अधिकारी होने की ‘धौंस’ देकर स्वयं गाड़ी चलाने की जिद पर अड़ी रहीं.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पूछे जाने पर नशे में धुत महिला ने अपना नाम रचना केसरवानी, उप श्रमायुक्त देवीपाटन मंडल बताया. SHO ने बताया कि काबू में नहीं आने के चलते महिला अधिकारी के पति को बुलाकर महिला पुलिस बल, पुलिस अधिकारियों व पति की मौजूदगी में उक्त महिला अधिकारी की चिकित्सा जांच कराई गई और उन्हें उनके पति के हवाले कर दिया गया.

Related Stories

No stories found.