Viral Video: सड़क पर हुई बहस तो स्कॉर्पियो वाले ने बाइक सवार को टक्कर मार उड़ा दिया

Delhi Hit and Run Case: बाइक सवार (Bike Rider) डिवाइडर को घसीटते हुए टक्कर मार देता है. यह वीडियो रविवार सुबह दिल्ली के अर्जुनगढ़ Arjungarh (South Delhi) मेट्रो स्टेशन के ठीक नीचे का है.
Viral Video: सड़क पर हुई बहस तो स्कॉर्पियो वाले ने बाइक सवार को टक्कर मार उड़ा दिया
Delhi Hit and Run Case

Delhi Hit and Run Case: दिल्ली में हिट एंड रन (Hit and Run) का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) हो रहा है, जिसमें एक स्कॉर्पियो (Scorpio SUV) वाहन एक बाइक सवार को टक्कर मार कर भाग जाता है, जिससे बाइक सवार (bike rider) डिवाइडर को घसीटते हुए टक्कर मार देता है. यह वीडियो रविवार सुबह दिल्ली के अर्जुनगढ़ (दक्षिणी दिल्ली) (Arjungarh South Delhi) मेट्रो स्टेशन के ठीक नीचे का है.

Delhi Hit and Run Viral Video: पीड़ित बाइकर श्रेयांश ने बताया कि वह रविवार सुबह अपने 8-10 साथी बाइक सवारों के साथ दिल्ली से गुरुग्राम गया था और जब वह लौट रहा था तो अर्जुनगढ़ मेट्रो स्टेशन के पास पीछे से एक स्कॉर्पियो कार हमारे बाइकर्स के बीच आ गई और उसने तेज रफ्तार से गाड़ी चलाना शुरू कर दिया. मेरे एक साथी से मारपीट, गाली-गलौज और धमकी देने लगा.

बाइकर श्रेयांश ने कहा, 'इसके बाद मेरे साथियों ने उन्हें आराम से कार चलाने को कहा और मेरे साथियों ने थोड़ा धीमा किया और मैं आगे बढ़ गया, जिसके बाद स्कॉर्पियो कार चालक ने पीछे से आकर मेरे आगे आते ही मुझे पीछे से टक्कर मार दी. वह भाग गया.

Delhi Crime News : पीड़ित बाइकर का नाम श्रेयांश है और उसकी उम्र करीब 20 साल है. श्रेयांश पूर्वी दिल्ली के पांडव नगर इलाके में अपने माता-पिता और बहन के साथ रहता है और स्नातक प्रथम वर्ष का छात्र है.

रविवार को बाइक सवारों से तीखी बहस के बाद दिल्ली में एक स्कॉर्पियो चालक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी थी, जिसका वीडियो वायरल होने के बाद दिल्ली पुलिस का कहना है कि उसने मामले का संज्ञान लिया है और मामले की जांच की जा रही है.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in