Viral Video: खोपड़ी खुली और ऐसे निकला 30 लाख का सोना, इस शख्स का राज खुलते ही सभी रह गए सन्न

Airport Checking Viral Video: विदेशों से सोने की तस्करी के लिए लोग अजीबोगरीब हथकंडे अपनाते हैं, फिर भी सीमा शुल्क विभाग की नजरों से बच नहीं पाते
Viral Video: खोपड़ी खुली और ऐसे निकला 30 लाख का सोना, इस शख्स का राज खुलते ही सभी रह गए सन्न

Airport Checking Viral Video: विदेशों से सोने की तस्करी के लिए लोग अजीबोगरीब हथकंडे अपनाते हैं, फिर भी सीमा शुल्क विभाग की नजरों से बच नहीं पाते हैं. बुधवार को ऐसा ही एक मामला राजधानी दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट से सामने आया है. उस आदमी ने सोने को ऐसी जगह छिपा दिया था, जिसे पकड़ना बहुत मुश्किल था, कस्टमल की नजरों से बचने के लिए उस व्यक्ति ने अपने बालों की विग और मलाशय में सोना छिपा रखा था.

Gold Smuggling Video: शख्स के बालों के ऊपर चिपके विग में सोने को देखकर कस्टम के अधिकारी भी हैरान रह गए. दरअसल, बुधवार को IGI एयरपोर्ट के टर्मिनल 3 से Abu Dabi से लौट रहे शख्स पर कस्टम विभाग के अधिकारियों को शक हुआ. शक के आधार पर अधिकारियों ने शख्स के बैग और सामान की तलाशी ली.

पहले तो कुछ समझ नहीं आया. सिर पर बाल होने की वजह से कस्टम विभाग की टीम को कई बार जांच करनी पड़ी. अंत में पता चला कि सिर के बीच में वह नकली बाल लगाए हैं. कस्टम टीम ने विग को सिर से निकाला तो नीचे पॉलीथिन में सोने का 630.45 ग्राम सोना चिपका हुआ मिला. बरामद सोने की कीमत 30.55 लाख बताई जा रही है.

कस्टम विभाग के अधिकारियों के मुताबिक, IGI एयरपोर्ट टर्मिनल 3 अबू धाबी से लौट रहे एक यात्री ने सोना अपने विग के नीचे और मलाशय में एक थैली में छिपाया था. अधिकारी ने कहा कि विगि के अंदर और मलाशय से सोना बरामद हुआ.इसका वीडियो भी बनाया गया है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि अधिकारी शख्स की विग हटाते हैं, जिसके नीचे से काले पैकेट में सोना सिर से चिपकाकर रखा गया था.

अधिकारियों ने विग के अंदार सोना छिपाकर लाने वाले शख्स को फिलहाल गिरफ्तार कर लिया है और पूछचाछ कर रही है, माना जा रही है कि इस शख्स के तार किसी बड़े गोल्ड स्मलिंग गैंग से जुड़े हो सकते हैं.

Related Stories

No stories found.