Viral Video: Mall के बेसमेंट में जमकर हुई मारपीट, दबंगों ने पार्किंग स्टाफ पर बरसाए लात-घूंसे

Crown Mall Fight Video: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में क्राउन मॉल (Crown Mall in Lucknow) के अंदर दबंगों ने पार्किंग कर्मचारियों से जमकर मारपीट की.
 Viral Video: Mall के बेसमेंट में जमकर हुई मारपीट, दबंगों ने पार्किंग स्टाफ पर बरसाए लात-घूंसे

Crown Mall Fight Video: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में क्राउन मॉल (Crown Mall in Lucknow) के अंदर दबंगों ने पार्किंग कर्मचारियों से जमकर मारपीट की. आरोप है कि गाड़ी की पार्किंग (parking staff) को लेकर हुई बहस के बाद दबंगों से इस घटना को अंजाम दिया. उन्होंने इस दौरान खूब गाली-गलौच भी की. फिर कर्मचारियों को जान से मार देने की घमकी देते हुए मौके से नौ दो ग्यारह हो गए.

यह पूरा मामला चिनहट इलाके का है. घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. इस फुटेज में देखा जा सकता है कि कैसे बदमाश लात-घूसों से पार्किंग कर्मचारियों की पिटाई कर रहे हैं.

इस मारपीट में दो कर्मचारियों प्रदीप सिंह और विवेक पांडेय को गंभीर चोटे आई हैं. दोनों का इलाज नजदीकी अस्पताल में किया जा रहा है.

उधर, क्राउन मॉल प्रशासन की तरफ से दी गई तहरीर में मारपीट में काफी लोगों के शामिल होने का जिक्र किया गया है. लेकिन पुलिस ने सिर्फ दो लोगों के खिलाफ ही मामला दर्ज किया है. जबकि, सीसीटीवी फुटेज में दो से ज्यादा लोग मारपीट करते देखे गए हैं.

जल्द होगी आरोपियों की गिरफ्तारी

एसएचओ घनश्याम मणि ने बताया कि मामले का संज्ञान लेते हुए अज्ञात लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 504 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान की जा रही है. जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in