UP Crime: बर्तन चुराने के शक में दोस्त ने दोस्त को पीट-पीटकर मार डाला, वायरल हुआ VIDEO

Kanpur Crime: यूपी के कानपुर में बेहद मामूली विवाद में एक युवक की पीट-पीटकर मार डाला गया। पुलिस ने आरोपी और उसकी पत्नी को गिरफ्तार किया है।
वायरल हुआ CCTV
वायरल हुआ CCTV

Kanpur Murder CCTV: ये दिल दहला देने वाली वारदात कानपुर के नजीराबाद इलाके की है। इस इलाके में सोमवार देर रात हुए कत्ल (Murder) का एक सीसीटीवी (CCTV) सामने आया है। महज बर्तन चुराने (Theft) के मामूली से विवाद में दोस्त (Friend) ने दोस्त को तब तक पीटा जब तक उसका दम नही निकल गया। इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौका ए वारदात से फरार हो गए।

युवक को पीट-पीटकर मार डाला CCTV

कत्ल की ये वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई जिसमें साफ देखा जा सकता है कि जहां एक शख्स और उसके साथ मौजूद महिला एक युवक की लाठी डंडों से पिटाई कर रहे हैं। दरअसल जिसे मारा जा रहा है उसका नाम बलबीर है। जबकि बेरहमी से पीटने वाले आरोपी अंकुग और उसकी बीवी शालू है। नजीराबाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपी अंकुर व उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल 30 साल का बलबीर कूड़ा बीनने का काम करता था। उसका दोस्त अंकुर भी साथ में फुटपाथ पर रहा करता था। सोमवार रात आधी रात को बर्तन चुराने को लेकर दोनों में कहासुनी शुरु हो गई। इसी दौरान अंकुर ने बलबीर की डंडे से पिटाई शुरू कर दी। अंकुर बलबीर को तबतक मारता रहा जब तक बलबीर मर नही गया।

इस घटना को अंजाम देने के बाद पति पत्नी मौके से फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ना लाश का पोस्टमॉर्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया है। वारदात का सीसीटीवी वीडियो वायरल होने के बाद इलाके के लोग खौफजदा हैं।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in