Punjab Crime: निहंगों ने युवक को तलवार से काट डाला, CCTV में कैद वारदात

Amritsar News: पंजाब के अमृतसर में बीती रात गोल्डन टेंपल की तरफ जाने वाले रास्ते में एक युवक का नशीले पदार्थ को लेकर दो निहंगों से झगड़ा हो गया। आरोप है कि युवक ने शराब पी रखी थी।
कत्ल की वारदात सीसीटीवी में कैद
कत्ल की वारदात सीसीटीवी में कैद

Amritsar Murder News: बीती रात अमृतसर के हरमंदिर साहिब के नजदीक एक युवक का दो निहंगों (Nihang) ने बड़ी बेरहमी से कत्ल (Murder) कर दिया। कत्ल की ये तस्वीरें सीसीटीवी में कैद हुई हैं। दरअसल यह मामला अमृतसर के हरमंदिर साहिब के नजदीक मार्केट का है जहां पर एक युवक सड़क पर जा रहा था कुछ विवाद होने के बाद दो निहंग सिंह उस पर आकर हमला करते हैं।

भीड़ के सामने की गई हत्या का VIDEO

सीसीटीवी तस्वीरों में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि तलवारों के साथ युवक को मारा जा रहा है। परिजनों के मुताबिक वह जलियावालां बाग वाली सड़क से जा रहा था जहां पर निहंग सिंह ने उस पर आकर हमला किया। जब युवक जख्मी होकर भागने लगा तो निहंग सिंह हो की तरफ से उसकी छाती पर खंजर मार कर उसे वही मौत के घाट उतार दिया।

मृतक की पहचान हरमनजीत के रूप में हुई है वहीं इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई और पुलिस को सूचना दी गई। वहीं परिजनों ने पुलिस प्रशासन से इंसाफ की गुहार लगाई है। पुलिस कमिश्नर अमृतसर अरुण पाल सिंह की तरफ से इस मामले में पत्रकार वार्ता की गई उसमें उन्होंने स्पष्ट किया कि यह घटना देर रात श्री हरमंदिर साहब के नजदीक बाजार कइयां वाला की है। जहां दो निहंग सिंहों द्वारा एक व्यक्ति का कत्ल किया गया है।

जिस व्यक्ति को मारा गया उसका नाम हरमंजीत सिंह है। कहा जा रहा है कि उसने शराब पी हुई थी और नशीला पदार्थ हाथ में लेकर खाने लगा था जिस वक्त निहंग सिंह हो की तरफ से उससे रोका गया और वही वह झगड़ा बढ़ गया और एक और व्यक्ति भी इस झगड़े में शामिल हो गया जिस को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है उसकी पहचान रमनदीप सिंह के नाम से हुई है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in