MP Crime: लड़की को छेड़ा तो इंदौर के पब में जमकर चले लात-घूंसे, देखिए VIDEO

Indore News: इंदौर के कॉकटेल्स एंड ड्रीम्स पब में जमकर हुआ विवाद, इस विवाद के चलते दोनों पक्षों में चले लात-घूंसे, सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शुरु की जांच।
MP Crime: लड़की को छेड़ा तो इंदौर के पब में जमकर चले लात-घूंसे, देखिए VIDEO

Indore Pub Brawl: मध्यप्रदेश के इंदौर में कॉकटेल्स एंड ड्रीम्स पब (Pub) में डांस फ्लोर (Dance Floor) पर लड़की (Girl) से छेड़छाड़ के बाद दो पक्षों में जमकर मारपीट (Brawls) हुई। ये विवाद (Dispute) इस कदर बढ़ा कि देखते ही देखते लात-घूंसे चलने लगे। जिसके बाद पब के बाउंसरों (Bouncers) ने दोनों पक्षों को बड़ी मुश्किल से अलग किया। घटना के बाद जब पुलिस (Police) मौके पर पहुंची तो पब बंद मिला। पुलिस वीडियो के आधार पर जांच कर रही है।

इंदौर में कॉकटेल्स एंड ड्रीम्स पब में मारपीट का VIDEO

दरअसल इंदौर के कॉकटेल्स एंड ड्रीम्स पब में पार्टी जोरो पर थी। इसी बीच कुछ युवकों नें एक लड़की से छेड़छाड़ शुरु कर दी। जिसके बाद लड़की के दोस्तों ने मनचलों की जमकर पिटाई कर दी। इतनवा ही नहीं दोनों पक्ष के लोग लड़ते-लड़ते पब से बाहर सड़क पर आ गए जहां देर रात तक हंगामा चलता रहा।

गौरतलब है कि यह वारदात लसूड़िया स्काय अर्थ बिल्डिंग के ग्राउंड फ्लोर पर बने क्लब में हुई। छेड़छाड़ की बात को लेकर पहले दोनों पक्षों में जमकर विवाद हुआ। पब में डांस कर रहे युवक ने एक अन्य युवक के साथ आई फ्रेंड पर कमेंट्स कर रहे थे जिसके बाद झगड़ा शरु हुआ। चश्मदीदों के मुताबिक, क्लब में नाचने के दौरान लड़की ने वहां डांस कर रहे एक युवक पर कमेंट्स करने और गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया था।

दोनों पक्ष शराब के नशे में चूर थे और गुस्साए युवकों ने आरोपी मनचले को पीटना शुरु कर दिया। मनचलों को पहले तो क्लब के अंदर पीटा गया फिर बाहर ले जाकर अपने अन्य दोस्तों के साथ जमकर धुनाई की गई। बताया जा रहा है, मारपीट के वक्त दोनों पक्ष शराब के नशे में थे।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in