Delhi Crime: गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा करावल नगर, देखिए VIDEO

Delhi News: दिल्ली के जौहरीपुर में फायरिंग को लेकर 7 सिंतबर की रात करीब साढ़े 9 बजे करावल नगर पुलिस स्टेशन के पीसीआर पर कॉल आई थी, पुलिस को सीसीटीवी भी मिले है।
Delhi Crime: गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा करावल नगर, देखिए VIDEO

Delhi Crime News: नॉर्थ ईस्ट दिल्ली (Delhi) के करावल नगर इलाके में दिल्ली की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े करता एक सीसीटीवी (CCTV) फुटेज सामने आया है। फुटेज (Footage) में करावल नगर इलाके में दो गुटों के बीच झड़प होते दिखाई दे रही है। झड़प के दौरान हेलमेट (Helmet) पहन कर बदमाशों ने अंधाधुध फायरिंग (Firing) की है। पुलिस ने इसा मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

सरेआम फायरिंग का VIDEO

वहीं सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि दूसरा गुट फायरिंग का मुकाबले में गमले फेंक रहा है। दोंनों गुटों के बीच घंटों तक फायरिंग और पत्थरबाजी होती रही। ये वारदात 7 सितंबर की रात लगभग 9 बजे की है। पुलिस ने आरोपी रविंदर, सुंदर और सतिंदर को गिरफ्तार किया है साथ ही पिस्तौल भी बरामद कर लिया गया है।

जानकारी के मुताबिक, नार्थ ईस्ट दिल्ली के करावल नगर में 7 सितंबर की रात कुछ बदमाशों ने एक घर को टारगेट करते हुए ताबड़तोड़ गोलियां बरसाना शुरु कर दीं थीं। सीसीटीवी फुटेज में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि बदमाश हेलमेट पहनकर गली में मौजूद हैं और एक घर को टारगेट करके ऊपर की तरफ गोली चला रहे हैं। वहीं गोली का जवाब छत से ईंट पत्थर फैंक कर दिया जा रहा है।

फायरिंग की खबर मिलते ही थाना प्रभारी, करावल नगर स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे। वहां मौजूद एक युवक ने पुलिस को जानकार दी कि गोलीबारी के दौरान वह अपने घर पर मौजूद था। कुछ लोग आए और दरवाजा खोलने के लिए चिल्लाने लगे। जब उसने कोई जवाब नहीं दिया तो बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस के मुताबिक घटना को लेकर हत्या की कोशिश और आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in