Viral Video: शिमला के डिग्री कॉलेज में भिड़े SFI और ABVP के छात्र, दो पक्षों में जमकर चले लात-घूंसे

College Fight Video: शिमला (Shimla) के कोटशेरा के सरकारी (Goverment Degree College) डिग्री कॉलेज में आज एसएफआई, एबीवीपी (ABVP) के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए और उनके बीच जमकर मारपीट हुई
College Fight Video:
College Fight Video:

College Fight Video: शिमला (Shimla) के कोटशेरा के सरकारी (Goverment Degree College) डिग्री कॉलेज में आज एसएफआई, एबीवीपी (ABVP) के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए और उनके बीच जमकर मारपीट हुई. हिमाचल प्रदेश के शिमला शहर के कॉलेज के इस झगड़े का वीडियो भी सामने आया है. शिमला एसपी ने बताया मामला दर्ज कर लिया गया है और 7 आरोपियों को हिरासत में लिया गया.

एसपी शिमला के मुताबिक इस बारे में मामला दर्ज किया गया है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर सात छात्रों को हिरासत में लिया गया था। बाद में उन्हें छोड़ दिया गया है. मामले की छानबीन की जा रही है.

Crime Story in Hindi : कोटशेरा कॉलेज में सुबह करीब पौने दस बजे एसएफआई एबीवीपी के बीच हुई हिंसा का असर राजधानी के संजौली कॉलेज पर भी नजर आया. यहां दोपहर करीब एक बजे कॉलेज परिसर में ही एबीवीपी और एसएफआई के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए. इनके बीच जमकर लात घूंसे चले और धक्का मुक्की हुई. इसमें दो छात्रों को हल्की चोटें आई हैं. घटना होने पर मौके पर पहुंचे शिक्षकों ने बीच बचाव कर मामला शांत करवाया. कैंपस में पुलिस भी बुलाई थी. पुलिस छात्रों को लक्कड़ बाजार चौकी लेकर गई.

कॉलेज प्राचार्य डॉ. सीबी मेहता ने कहा कि परिसर में सुबह से कक्षाएं चल रही थीं. इसी बीच एकाएक परिसर में दोनों छात्र गुट के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए. इनमें कुछ बाहरी तत्व भी शामिल थे। उन्होंने कहा कि इस घटना में शामिल करीब दस कॉलेज के छात्रों की सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पहचान की है. परिसर में लड़ाई झगड़ा करने और हिंसा फैलाने पर इनसे जवाब मांगा जाएगा. कहा कि इस घटना के बाद परिसर में नियमित कक्षाएं संचालित की गईं.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in