पार्टी के बाद लड़के-लड़कियां आपस में भिड़े गऐ, जमकर चले लात-घूंसे, Video वायरल

video Viral: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर का एक वीडियो जमकर वायरल (viral video) हुआ है. वीडियो देर रात वीआईपी रोड स्थित एक होटल के पास का बताया जा रहा है.
पार्टी के बाद लड़के-लड़कियां आपस में भिड़े गऐ, जमकर चले लात-घूंसे, Video वायरल
video Viral

Chhattisgarh's viral Video: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर का एक वीडियो जमकर वायरल (viral video) हुआ है. वीडियो देर रात वीआईपी रोड स्थित एक होटल के पास का बताया जा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे लड़के-लड़कियों के दो गुटों के बीच जमकर लात-घूंसे चल रहे हैं. बताया जा रहा है कि लड़के-लड़कियां पार्टी करने के बाद होटल के बाहर खड़े थे.

तभी किसी बात पर इनके बीच बहस शुरू हुई, जो कि मारपीट में तब्दील हो गई. लड़के-लड़कियों के बीच हुई मारपीट का स्थानीय लोगों ने विरोध किया. जैसे ही उन्होंने पुलिस को फोन किया तो सभी लड़के-लड़कियां वहां से भाग खड़े हुए. बताया जा रहा है कि मारपीट में दोनों गुटों के लड़के-लड़कियों को चोटें आई हैं. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़के-लड़कियां एक दूसरे को मार-पीट रहे हैं. साथ में किसी बात को लेकर बहस भी कर रहे हैं. फिलहाल इन लोगों की पहचान नहीं हो पाई है. लेकिन तेलीबांधा पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ धारा 160 के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

रायपुर के एडिशनल एसपी तारकेश्वर पटेल ने कहा कि वीडियो के आधार पर लड़के-लड़कियों की पहचान की जा रही है. मामले की जांच जारी है.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in