चलती बाइक पर रोमांस, चोरी की बाइक पर लड़के ने कहा EX को दिखाने के लिए बनाया Video

Bike Stunt Viral Video: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के भिलाई में फिल्मी अंदाज में रोमांस करने वाले एक कपल को पुलिस ने आखिरकार गिरफ्तार कर लिया है.
Bike Stunt Viral Video
Bike Stunt Viral Video

Bike Stunt Viral Video: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के भिलाई में फिल्मी अंदाज में रोमांस करने वाले एक कपल को पुलिस ने आखिरकार गिरफ्तार कर लिया है. भिलाई के सड़कों पर बिना नम्बर प्लेट की बाईक चला रहे युवक से रोमांस करती युवती का वीडियो सोशल प्लेटफार्म पर जमकर वायरल होने के बाद एसपी दुर्ग डॉक्टर अभिषेक पल्लव ने आरोपी कपल्स को पकड़कर क्राइम सीन क्रिएट किया गया. यहां देखें Viral Video

अश्लील हरकत करने वाले दोनों ही कपल को लेकर पुलिस रविवार को ग्लोब चौक पहुंची थी. पकड़े गए आरोपी जावेद की वैशाली नगर क्षेत्र में फर्नीचर की दुकान है. डेढ़ लाख कीमत की चोरी की बाइक को केवल 9 हजार रुपए में खरीदा था.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो मानों पुलिस और ट्रैफिक नियमों को चिढ़ाने के लिए बना कर वायरल किया गया है. इस कपल‌ को इस तरह भिलाई की सड़कों पर घूमता देख कई लोगों ने वीडियो बना सोशल प्लेटफार्म पर पोस्ट कर दिया है. वीडियो में एक युवती बाइक की टंकी पर बैठी हुई नजर आ रही है. वो लड़के के गले लगी हुई है.

शनिवार की सुबह लगभग 10 बजे एक बिना नंबर की हाई स्पीड ब्लैक कलर की बाइक में एक लड़का भिलाई नगर के जयंती स्टेडियम पीछे वाले रास्ते से निकला. उसके पीछे कई स्कूटर और बाइक चालक चलते हुए वीडियो बना रहे थे. ग्लोब चौक पर भी लोगों ने देखा कि लड़का और लड़की एक बाइक में फिल्मी अंदाज में रोमांस कर रहे हैं.

लड़की का चेहरा लड़के के जैकेट से छिपा हुआ था. ये लोग ग्लोब चौक से सेक्टर 8 फ्लाई ओवर होते हुए नेहरू नगर भेलवा तालाब के आगे कुछ देर रुके. उसके बाद वहां से स्मृति नगर के एक रेस्टोरेंट में चले गए. 

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in