Viral Video: बुजुर्ग टीचर पर दनादन लाठियों की बरसात, 10 सेकेंड में बुजुर्ग टीचर पर बरसाए 10 डंडे

Bihar Viral Video: 2 महिला पुलिसकर्मी अपनी शान दिखाने में इंसानियत भूल गईं. एक वृद्ध को लाठियों से पीटा गया, वह भी सिर्फ इसलिए कि उसने अपने अधिकारों की बात की थी, जिससे उन्हें बुरा लगा.
जुर्ग को पीटती महिला पुलिसकर्मी
जुर्ग को पीटती महिला पुलिसकर्मी

Bihar Viral Video: ऐसा ही एक वीडियो कैमूर से सामने आया है, जिसने एक बार फिर पुलिस प्रशासन पर सवाल खड़ा कर दिया है. 2 महिला पुलिसकर्मी अपनी शान दिखाने में इंसानियत भूल गईं. एक वृद्ध को लाठियों से पीटा गया, वह भी सिर्फ इसलिए कि उसने अपने अधिकारों की बात की थी, जिससे उन्हें बुरा लगा. बूढ़ा बार-बार पूछता रहा कि मेरा कसूर क्या है, लेकिन वह रुका नहीं, बस लाठियां मारती रही. जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

मामला कैमूर जिले के भभुआ शहर का है. जहां दो महिला पुलिसकर्मियों ने एक बुजुर्ग पर लाठियों से हमला कर दिया. वृद्ध से बार-बार पूछा जा रहा है कि मेरी क्या गलती है, इसके बाद भी दो महिला पुलिसकर्मी वृद्ध को डंडे से पीटती रहीं. बुजुर्ग की उम्र का भी महिला पुलिस कर्मियों ने ध्यान नहीं रखा. वायरल वीडियो भभुआ शहर के मंडल कारा के पास का बताया जा रहा है, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है.

मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि वृद्ध एक निजी स्कूल में शिक्षक है, जो स्कूल से पढ़कर घर लौट रहा था, तभी सड़क जाम हो गयी और उसी दौरान वह सड़क पार करने लगा. सड़क के दोनों ओर अतिक्रमण के कारण फुटपाथ पर चलना मुश्किल हो गया है. इसके बाद महिला पुलिसकर्मी वृद्ध से बात करने लगी और दोनों पक्षों में बहस होने लगी. तब महिला सिपाहियों ने इसे अपने ऊपर ले लिया और वृद्ध को लाठियों से पीटना शुरू कर दिया. अभी तक भभुआ थाने में बुजुर्ग की ओर से आवेदन नहीं दिया गया है. वहीं इस मामले में भभुआ डीएसपी ने बताया कि एक वीडियो सामने आया है, जांच की जा रही है, जो भी दोषी होगा उसे बख्शा नहीं जाएगा.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in