Viral Video: शादी मे हथियार लेकर डांसर के साथ किया 'तमंचे पर डिस्को', ट्रिगर पर उंगली और....

Crime News in Hindi: शादी का सीजन शुरू हो चुका है ऐसे में शादी समारोह में बदमाशों द्वारा हथियार लहराने के मामले भी बढ़ते जा रहे हैं
Viral Video: शादी मे हथियार लेकर डांसर के साथ किया 'तमंचे पर डिस्को', ट्रिगर पर उंगली और....
Bihar Crime News

Bihar Crime News: शादी का सीजन शुरू हो चुका है ऐसे में शादी समारोह में बदमाशों द्वारा हथियार लहराने के मामले भी बढ़ते जा रहे हैं. ताजा मामला गोपालगंज का है, जहां एक युवक बंदूक लेकर डांस कर रहा है और एक डांसर से लिपटा हुआ है. तमंचे पर डिस्को करते एक लड़के का वीडियो वायरल हो रहा है. घटना नगर थाना क्षेत्र के जादोपुर रोड की है.

Crime story in Hindi: यह वीडियो एक शादी समारोह का है और इसमें दिख रहे लड़के का नाम कृष्ण कुमार है. वह न सिर्फ हाथ में बंदूक लेकर डांस कर रहे हैं बल्कि डांस के दौरान डांसर की तरफ बंदूक तानकर ट्रिगर पर उंगलियां घुमा रहा है. अगर बंदूक के ट्रिगर को कहीं दबा दिया गया होता तो क्या होता.

बताया जा रहा है कि हाथ में तमंचा थामे युवक कृष्णा कुमार ने अपने फेसबुक पेज पर कई तस्वीरें भी शेयर की हैं. इस बार उसने नर्तकी के साथ तमंचे पर डिस्को करते हुए वीडियो शेयर किया है.

Viral News in Hindi: लगातार असलहे के साथ फोटो और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर उसे शेयर करने वाला सिरफिरा युवक कानून और पुलिस को लगातार चुनौती दे रहा है. बावजूद इसके उसे पकड़ा नहीं गया है. अब उसके ‘तमंचे पर डिस्को’ करता वीडियो सामने आने से पुलिस की किरकिरी हो रही है. सदर एसडीपीओ संजीव कुमार ने इस मामले को गंभीरता से लिया है. उन्होंने नगर इंस्पेक्टर ललन कुमार को जांच कर कार्रवाई करने के निर्देश दिये हैं.

Related Stories

No stories found.