Viral Video : इस स्कूल में 'मिड-डे मील' मांगने वाले छात्रों को पहले मालिश करने के लिए कहा गया तो मचा दिया बड़ा उत्पात

Bihar Viral News : कटिहार के Bariaul Upgraded Middle School पर छात्रों ने मिड-डे-मील नहीं देने और फिर मांगने पर पहले मालिश करने की बात कहने पर छात्रों ने किया हंगामा. देखें बिहार का वायरल वीडियो
bihar news
bihar news

Bihar News : बिहार के कटिहार के बरसोई ब्लॉक के बरियाल अपग्रेडेड मिडिल स्कूल (Bariaul Upgraded Middle School ) पर छात्रों ने बड़ा आरोप लगाया है. छात्रों का कहना है कि स्कूल मैनेजमेंट उन्हें सरकार द्वारा दिया जाने वाला मिड-डे-मील (Mid-day-meal) नहीं देता है और हर बार मसाज (Massage)के लिए कहता है. गुस्से में छात्रों ने स्कूल की संपत्तियों में तोड़फोड़ कर दी.

सोशल मीडिया (social media) पर वीडियो के सामने आने के बाद लोगों के इसकी काफी आलोचना की। क्योंकि इसी तरह बिहार में कुछ दिन पहले एक और मामला सामने आया था.

गुस्से में छात्रों ने स्कूल की संपत्तियों में तोड़फोड़ की देखें Viral Video

जिला प्रशासन (district administration) ने मामले का संज्ञान लिया है और स्थानीय रिपोर्टों के आरोप के बाद जांच का आदेश दिया. आरोप है की ग्रामीणों ने छात्रों को स्कूल परिसर में अशांति पैदा करने के लिए उकसाया था.

जिला परिषद के मेंबर मुहम्मद गुलज़ार आलम (Muhammad Gulzar Alam) ने कुछ छात्रों से बात की और पता चला कि स्कूल मध्याह्न भोजन (Mid Day Meal) नहीं दे रहा है, और शिक्षक ने पढ़ाने के बजाय जबरदस्ती मालिश करने को कहा.

ब्लॉक एजुकेशन अफसर मुमताज अहमद ( Mumtaz Ahmed ) ने बरियाउल अपग्रेडेड मिडिल स्कूल (Bariaul Upgraded Middle School) के प्रिंसिपल से बातचीत की और घटना को 'शर्मनाक' बताया. उन्होंने मामले को आगे बढ़ाया और कहा कि इसमें शामिल लोगों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी.

NOTE : ये खबर CRIME TAK के साथ इंटर्नशिप कर रहीं Shruti Upadhyay ने लिखी है.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in