Bihar News: चलती ट्रेन में खिड़की से लटका रहा मोबाइल चोर, बाल-बाल बची जान, वायरल हुआ Video

Begusarai Train CCTV: बेगूसराय में मोबाइल चोरी करते वक्त चोर को पीड़ित ने पकड़ लिया, चोर चलती ट्रेन खिड़की से लटका रहा।
ट्रेन की खिड़की में लटकता रहा चोर
ट्रेन की खिड़की में लटकता रहा चोर

Begusarai Loot CCTV: ट्रेन से सफर कर रहे एक यात्री (Passenger) का मोबाइल (Mobile) चोरी करना एक युवक को बेहद महंगा पड़ गया। इस कोशिश में आरोपी युवक की जान पर बन आई। युवक मोबाइल चुराकर ट्रेन से भागने का प्रयास कर रहा था। लेकिन रेलयात्री उसके हाथ को पकड़ लिया। जिससे आरोपी युवक खिड़की के सहारे ट्रेन के बाहर लटकता रहा। ये वीडियो वायरल हो रहा है।

चलती ट्रेन में खिड़की से लटका रहा मोबाइल चोर देखिए VIDEO

ताज्जुब की बात ये है कि अगर यात्री इस मोबाइल चोर के हाथ को छोड़ देता तो यह चोर ट्रेन के नीचे गिर जाता और उसके साथ कोई भी अनहोनी हो सकती थी। हलांकि चलती ट्रेन के खिड़की से लटके हुए आरोपी का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है।

यह डरा देने वाली घटना और विडियो सोनपुर-कटिहार रेल खंड के साहेबपुर कमाल स्टेशन का है। जहां दो चोर सत्यम कुमार नाम के रेल यात्री का मोबाइल सेट चुरा कर भाग रहे थे। चोर का एक साथी तो मौके से फरार होने में सफल रहा। लेकिन दूसरे चोर को यात्री ने ट्रेन की खिड़की से लपक कर उसका हाथ पकड़ लिया। इसी दौरान ट्रेन चल दी। फिर क्या था पंकज कुमार नाम का आरोपी ट्रेन की खिड़की से लटका रहा और इसी हालत में खगड़िया स्टेशन पहुंचा।

स्टेशन पर पहुंचने के बाद यात्रियों ने आरोपी को खगड़िया रेल पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने इस मामले में पीड़ित सत्यम कुमार की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है और आरोपी को जेल भेज दिया है। पीड़ित सत्यम कुमार ने बताया कि वह बेगूसराय में सोनपुर - कटिहार पैसेंजर ट्रैन में चढा था।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in